-सोहरामऊ क्षेत्र में भल्लाफार्म मोड़ के पास हाईवे पर हुआ हादसा

- घायलों में चार की हालत गंभीर, जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

UNNAO: लखनऊ कानपुर राजमार्ग पर सोहरामऊ थाना क्षेत्र में भल्लाफार्म मोड़ के पास बुधवार दोपहर सड़क किनारे खड़े डंफर में झांसी जा रही रोडवेज बस टकरा गई। हादसे में बस सवार एक दर्जन यात्री घायल हो गए जबकि डंफर में सवार एक यात्री भी गंभीर रूप घायल हो गया। बस और डंफर में टक्कर की सूचना पाकर मौके पर पहुंची हाइवे और 108 एंबुलेंस के ईएमटी ने घायलों को बस से बाहर निकलवा जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चार की हालत गंभीर होने पर एडमिट कर लिया गया। बाकी को प्राथमिक उपचार देकर भेज दिया गया।

झांसी जा रही थी बस

झांसी डिपो की रोडवेज बस बलरामपुर से सवारियां लेकर झांसी जा रही थी। भल्ला फार्म के निकट कांथा की ओर से आ रहा डंफर अचानक बस के सामने आ गया। इससे रोडवेज बस डंफर में टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षिग्रस्त हो गया। बस में सवार एक दर्जन यात्री घायल हो गए जबकि डंफर में कांथा से सवार हुआ यात्री असोहा निवासी प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया।

बस में मचा कोहराम

भिड़ंत से बस सवार यात्रियों में कोहराम मच गया। दुर्घटना की सूचना पाकर हाइवे और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। आनन फानन घायल यात्रियों को नवाबगंज अस्पताल पहुंचाया गया। बस सवार घायल यात्रियों में नीरज निवासी राठ हमीरपुर, रजनी बेगम निवासी बलरामपुर और ज्ञानेंद्र कुमार निवासी लखनऊ तथा डंफर सवार प्रदीप को जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। जहां चारों को भर्ती कर प्राथमिक उपचार किया गया। घायलों में ज्ञानेंद्र के परिजन उसे लेकर लखनऊ चले गए अन्य तीनों का उपचार चल रहा है।