- शिकोहाबाद से शहर आ रहे खालिद लगाता रहा चक्कर

- कंडक्टर ने टिकट पर दो की जगह दिखाया तीन लगेज

<- शिकोहाबाद से शहर आ रहे खालिद लगाता रहा चक्कर

- कंडक्टर ने टिकट पर दो की जगह दिखाया तीन लगेज

BAREILLY:

BAREILLY:

एटा डिपो बस के कंडक्टर ने मंडे को शिकोहाबाद से बरेली आ रहे खालिद मोहम्मद खान से लगेज के नाम पर एक्स्ट्रा रुपए वसूल लिए। ऐसा करने के लिए कंडक्टर ने टिकट में दो लगेज के बजाए तीन लगेज दिखाया। साथ ही बीस किलोमीटर पीछे से टिकट बना दिया। कंडक्टर की शिकायत करने के लिए खालिद मोहम्मद नॉवेल्टी बस स्टेशन पर इधर-उधर भटकते रहे।

लगेज दो िटकट तीन

शिकोहाबाद के रहने वाले खालिद मोहम्मद खान के दो बेटे सैफ और कामरान बरेली में पढ़ाई करते हैं। बेटों से मिलने के लिए वह दो लगेज के साथ शिकोहाबाद से ही एटा डिपो की बस में सवार हुए। इस दौरान कंडक्टर ने ख्0 किलोमीटर पहले की फिरोजाबाद से लगेज का टिकट काट कर थमा दिया। मनमानी यही पर नहीं थमी दो लगेज होने के बाद भी कंडक्टर ने ब्भ्.78 रुपए के हिसाब उसने क्फ्7 रुपए वसूल लिए। उन्होंने इसका विरोध किया तो कंडक्टर ने उनसे बदसलूकी भ्ाी की।

तीन तरह की होती है बुकिंग

बसों में लगेज की बुकिंग तीन तरह की होती है। नैनो, एलाइड और नार्मल। नैनो बुकिंग के तहत लोहा लक्कड़ के सामान, एलाइड के तहत डेली आवश्यक वस्तु जैसे पनीर, खोया जैसे सामान और नार्मल बुकिंग के तहत मेडिसिन, क्लॉथ, ट्वॉयेज जैसे सामान शामिल हैं। लगेज की बुकिंग क्क्भ् रुपए प्रति क्विंटल ख्00 किलोमीटर के हिसाब से होती है।