रोडवेज दो अगस्त से पहले शिफ्ट नहीं करेगा भैंसाली बस अड्डा

डीएम के निर्देशानुसार दिल्ली रोड पर 31 जुलाई की रात से बंद होंगी बसें

सोहराब गेट बस अड्डे पर अभी भी चल रहा है निर्माण कार्य

Meerut। कांवड़ यात्रा के मद्देनजर मंगलवार रात से मेरठ-दिल्ली रुट पर बडे़ व भारी वाहनों का संचालन बंद हो जाएगा। हालांकि रोडवेज बसों के संचालन और भैंसाली डिपो को सोहराबगेट पर शिफ्ट करने को लेकर रोडवेज अधिकारियों का कहना है कि कांवडि़यों की संख्या में कमी और प्रशासन से संचालन संबंधित कोई आदेश न मिलने के कारण रोडवेज बस अड्डा 2 अगस्त से पहले शिफ्ट नहीं किया जाएगा। हालांकि डीएम अनिल ढींगरा के अनुसार भैंसाली रोडवेज बस अड्डे को 31 जुलाई की रात्रि में शिफ्ट कराने के निर्देश दिए जा चुके हैं।

सोहराबगेट पर भी तैयारी अधूरी

कांवड़ यात्रा के दौरान सोहराबगेट से वहां के अलावा भैंसाली डिपो की बसों का भी संचालन होगा। हालांकि सोहराबगेट इतनी अधिक बसों का भार संभालने या संचालन कराने की स्थिति में नहीं है। दरअसल, बस अड्डे पर अभी निर्माण कार्य चल रहा है। साथ ही अभी तक बस अड्डे के बाहर मुख्य नाले का निर्माण नहीं हो सका है। वहीं डिपो परिसर में अभी कंट्रोल रुम और सीसी टाइल्स फ्लोर भी तैयार नहीं हुआ है।

बसों का संचालन

डिपो बसों की संख्या

सोहराबगेट 55

मवाना बस स्टैंड 30

कंकरखेड़ा बाईपास 40

बागपत बाईपास 14

अभी दिल्ली मार्ग पर कांवडि़यों की संख्या कम है और संचालन रोकने संबंधित प्रशासन का कोई आदेश हमें प्राप्त नहीं हुआ है। इसलिए दो अगस्त से ही बस अड्डा शिफ्ट होगा।

नीरज सक्सेना, आरएम रोडवेज

सभी विभागों को उनकी जिम्मेदारियों के संबंध में स्पष्ट निर्देश दे दिए गए हैं। भैंसाली रोडवेज बस अड्डे को 31 जुलाई की रात्रि में शिफ्ट कराने के निर्देश दिए जा चुके हैं।

अनिल ढींगरा, डीएम, मेरठ