-रात को हल्द्वानी जाने के लिए बैंक मैनेजर कर रहे थे सवारी का इंतजार

-पुराने रोडवेज पर कार सवार बदमाशों ने हल्द्वानी जाने का झांसा देकर बैठाया

BAREILLY : पुराना रोडवेज बस अड्डा से कार सवार तीन बदमाशों ने बैंक मैनेजर को हल्द्वानी जाने के लिए लिफ्ट देने के बहाने संडे रात को लूट लिया। बैंक मैनेजर को लूटने के बाद कार सवार बदमाश मैनेजर को भमोरा थाना एरिया में फेंक कर फरार हो गए। बैंक मैनेजर किसी तरह रात को भमोरा थाने पहुंचा और आप बीती सुनाने के बाद तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा।

बस से चढ़ते वक्त उतारा

मुरादाबाद के रेलवे कॉलोनी हरथला निवासी सुशील कुमार खलीलाबाद, संत कबीर नगर की एसबीआई ब्रांच में मैनेजर हैं। वह बनारस से ट्रेन से बरेली पहुंचे थे। उन्हें किसी काम से हल्द्वानी जाना था, जिसके चलते वह रेलवे जंक्शन पर उतरने के बाद ऑटो से पुराना बस अड्डा पहुंचे। यहां पर हल्द्वानी डिपो की बस खड़ी थी। वह बस में चढ़ ही रहे थे कि तभी पीछे से दो युवक आए और बोले कि वह लोग भी हल्द्वानी स्विफ्ट कार से जा रहे हैं और उन्हें कार से लिफ्ट ऑफर की। बस में भीड़ और गर्मी के चक्कर में उन्हें कार से हल्द्वानी जाने का ऑफर सही लगा और वह कार में बैठ गए।

रास्ते में तान दिया तमंचा

कार पुराना बस अड्डे से चलने के बाद चौपुला चौक पहुंची और फिर आगे से पुल पर चढ़ गई। कार में तीन लोग सवार थे। जैसे ही कार गन्ना मिल के पास पहुंची कि तभी बदमाशों ने उन पर तमंचा तान दिया और उनके पास मौजूद 17 हजार रुपए नकद, अंगूठी, दो मोबाइल व अन्य सामान लूट लिया। जब उन्होंने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की। उसके बाद उन्हें भमोरा थाना एरिया में कार से फेंककर फरार हो गए। उसके बाद पुलिस ने रात में वायरलेस से चेकिंग अभियान चलाया लेकिन तब तक बदमाश नहीं मिले। दिन में पुलिस उन्हें लेकर घटना स्थल पर पहुंची और जांच की।

-------------

यह बरते सावधानी

-सस्ते के चक्कर में अजनवी से लिफ्ट लेने से बचें।

-प्राइवेट वाहन पर लिफ्ट लेने से बचें, हमेशा रोडवेज या फिर कैब आदि का प्रयोग करें।

-रास्ते में भी अजनवी की दी हुई कोई चीज खाने पीने से बचें।

-रोडवेज की तरह दिखने वाली प्राइवेट बसों पर यात्रा करने से बचें।

-जिस वाहन से यात्रा करें उसका नम्बर नोट कर लें।

-यात्रा के दौरान वाहन पर बैठते समय अपने परिजनों को वाहन का नम्बर मैसेज कर दें।