- घर पर महिला को अकेला पाकर लूट के इरादे से घुसे थे दो लुटेरे

- महिला ने बहादुरी दिखाते हुए एक लुटेरे को दबोचा, साथी भाग निकला

KANPUR : कल्याणपुर में सोमवार को दो शातिर लुटेरों ने सरेशाम घर में घुसकर महिला को लूटने की कोशिश की। महिला के विरोध करने पर लुटेरों ने उसके चेहरे पर कैंची से वार कर दिया, जिससे वो लहुलुहान हो गई, लेकिन इसके बाद भी महिला ने हिम्मत नहीं हारी और एक लुटेरे को दबोच लिया। पब्लिक ने उसे पीटने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

बहन के साथ रहती है

आवास विकास में पुलिस चौकी से चंद कदम दूर अंजना सक्सेना का मकान है। उनके पति हरेन्द्र आईआईटी कर्मी थे। उनकी मौत के बाद वो बहन के साथ रह रही हैं। सोमवार को वो सब्जी खरीदकर घर पहुंची थी कि पीछे से दो लुटेरे मकान में घुस गए। अंजना उन्हें देखकर कुछ बोलती कि इससे पहले ही लुटेरे उसे दबोच कर बन्धक बनाने की कोशिश करने लगे, लेकिन अंजना उन पर भारी पड़ने लगी तो एक लुटेरे ने कैंची उठाकर उनके चेहरे पर कई वार किए। जिससे वो लहुलुहान हो गई।

अंजना ने हिम्मत नहीं हारी

इसके बाद भी अंजना ने हिम्मत नहीं हारी और शोर मचाने लगी। जिससे घबराए लुटेरे भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन अंजना ने एक लुटेरे को पकड़ लिया। इसी बीच शोर सुन कर इलाकाई लोग भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लुटेरे को पीटने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस पूछताछ में पता चला कि पब्लिक के हत्थे चढ़ा लुटेरा नाबालिग है। वो मसवानपुर निवासी साथी नीरज के साथ वारदात को अन्जाम देने आया था। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। कार्यवाहक थानाध्यक्ष संतोष गिरी का कहना है कि पुलिस फरार लुटेरे की तलाश में दबिश दे रही है।