-इज्जतनगर के रोड नम्बर छह पर बाइक सवार सर्राफ को बनाया निशाना

-एडीजी, एसएसपी, एसपी क्राइम और एसपी सिटी पहुंचे हॉस्पिटल

bareilly@inext.co.in
BAREILLY : डिस्ट्रिक्ट में बेखौफ हो चुके बदमाशों ने दो दिन के भीतर गोली मारकर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया. ट्यूजडे रात भमोरा में जरी कारोबारी के घर डकैती और हत्या के बाद थर्सडे रात करीब नौ बजे बाइक से घर लौट रहे सर्राफ को इज्जतनगर में गोली मारकर लूट लिया. बदमाशों ने सर्राफ के सीने में गोली मारी, लेकिन कंधे के कुछ नीचे लगी. जिससे वह बाइक सहित गिर पड़ा. जिसके बाद बदमाश बैग में भरा सोना नकदी और शॉप की चाबी लूट कर फरार हो गए. घायल सर्राफ ने फोन पर सूचना परिजनों को दी तो परिजनों ने व्यापारी को हॉस्पिटल में एडमिट कराने के बाद पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही एडीजी प्रेमप्रकाश, एसएसपी मुनिराज जी सहित अन्य अफसर घायल व्यापारी का हाल जानने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे.

रोड नम्बर छह पर हुई वारदात

शहर के राजेन्द्र नगर नीलकंठ मंदिर के पास रहने वाले संतोष सिंह की परतापुर चौधरी में पूजा ज्वैलर्स के नाम से शॉप है. वह बाइक से डेली सुबह को जाते हैं और शाम को बाइक से ही वापस आते हैं. रात को भी वह शॉप बंद कर घर बाइक से लौट रहे थे. जैसे ही वह इज्जतनगर क रोड नम्बर छह पर पहुंच तभी सामने से आए दो बाइक पर चार बदमाशों ने उनकी बाइक को रोकना चाहा. जब सर्राफ ने बाइक नहीं रोकी तो बदमाशों ने तमंचे से सर्राफ संतोष सिंह के सीने में गोली मार दी, लेकिन गोली कंधे से कुछ नीचे लगी, जिससे वह लहुलूहान होकर वहीं गिर पड़े. जिसके बाद बदमाशों ने सर्राफ के बैग से गिरवी के दो लाख के गहने, एक लाख के शॉप के गहने और 1 लाख नकदी सहित शॉप की चाबी भी लूट कर खाली बैग वहीं फेंक फरार हो गए.

सर्राफ ने परिजनों को किया फोन

घायल हालत में रोड पर पड़े सर्राफ ने किसी तरह मोबाइल जेब से निकाल कर परिजनों को सूचना दी. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और घायल संतोष सिंह को डीडी पुरम स्थित निजी हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया. जिसके बाद परिजनों ने सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना पुलिस के साथ एडीजी, एसएसपी, एसपी क्राइम सहित अन्य अफसर हॉस्पिटल पहुंचे. जहां पर उन्होंने व्यापारी का हाल जाना और परिजनों से वारदात की पूरी जानकारी ली. वहीं पुलिस का कहना है कि बदमाश चार नहीं बल्कि दो ही थे. जबकि परिजनों ने बदमाशों की संख्या चार बताई है.

सर्राफ को कंधे से कुछ नीचे गोली लगी है. बदमाश कितने थे अभी जानकारी पूरी नहीं मिल पाई है. कई टीमें बदमाशों की तलाश में और वारदात स्थल के आसपास जानकारी करने में जुटी हैं. मामला कुछ लेनदेन का भी सामने आ रहा है. फिलहाल अभी तो पुलिस जांच करने में लगी है.

अभिनंदन सिंह, एसपी सिटी