मेडिकल बिजलीघर के समीप दिनदहाड़े बदमाशों ने की वारदात

Meerut। बेखौफ बदमाशों ने स्कूटी सवार कैशियर को गन प्वाइंट पर लेकर दिनदहाड़े 1.51 लाख लूट लिए। बदमाशों ने कैशियर के सिर में बट मारकर स्कूटी छीन ली और फरार हो गए। स्कूटी की डिग्गी में कैश रखा हुआ था। जानकारी पर पुलिस ने खोजबीन की तो स्कूटी मिल गई, लेकिन कैश गायब था।

बिजलीघर में है कैशियर

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मेडिकल थाना क्षेत्र के आइ-ब्लॉक निवासी संजीव कपूर पुत्र लक्ष्मण चंद कपूर गढ़ रोड स्थित मेडिकल बिजलीघर पर कैशियर हैं। मंगलवार दोपहर करीब साढ़े 3 बजे वे संजीव कपूर बिजलीघर पर दिन भर का कैश कलेक्शन करने के बाद स्कूटी से बैंक के लिए निकले थे। संजीव का कहना है कि बिजलीघर से करीब तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और गन प्वाइंट पर स्कूटी छीन ली। इस दौरान एक बदमाश ने संजीव पर तमंचे की बट से हमला भी कर दिया, जिससे वे घायल हो गए।

स्कूटी मिली, कैश गायब

घटनाक्रम की जानकारी पर एसपी देहात राजेश कुमार, सीओ सदर देहात संजीव देशवाल ने थाना भावनपुर पुलिस के साथ क्षेत्र में कांबिंग की। कां¨बग के दौरान गेसूपुर पुल नाले के पास पुलिस को स्कूटी बरामद हो गई जबकि डिग्गी में रकम गायब थी। पुलिस ने आसपास के जंगल में बदमाशों की तलाश की, किंतु सफलता नहीं मिली।

लूट की घटना की जानकारी के बाद क्षेत्र में कांबिंग कराई गई। स्कूटी बरामद हो गई है, बदमाशों की तलाश जारी है, जल्द ही बदमाश पुलिस की पकड़ में होंगे।

राजेश कुमार, एसपी देहात