GORAKHPUR: शहर में वर्दी वालों का परिवार भी सुरक्षित नहीं रह गया है। दो दिनों से लगातार चेन स्नेचर वर्दी वालों के परिवार की महिलाओं को निशाना बना रहे हैं। शाहपुर एरिया में बाजार निकली महिला की चेन लूटकर बदमाश फरार हो गए। महिला के पति आरपीएफ मुख्यालय में आरमोरर हैं। रेलवे मेडिकल कॉलोनी निवासी राजाराम की पत्नी बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे मंगलसूत्र रिपेयर कराकर घर लौट रही थीं। कॉलोनी के पास पहुंचीं तभी बाइक सवार युवक ने झपट्टा मारकर उनके गले से चेन लूट लिया। महिला के शोर मचाने पर बदमाश तेजी से फरार हो गया। महिला के पति की सूचना पर ब्लू बाइक सवार तीस साल के युवक की पुलिस तलाश कर रही है.

 

रोजाना कोई न कोई बन रहा शिकार

चेन लुटेरों के खौफ से निजात नहीं मिल पा रही है। जाड़े के दिनों में भी चेन लुटेरे महिलाओं को निशाना बना रहे हैं। शहर में रोजाना किसी ने किसी महिला के साथ लूट की वारदात हो रही। गुरुवार शाम नंदानगर दरगहिया में सीआरपीएफ जवान की पत्नी से बदमाशों ने चेन लूट ली थी। जवान राम हरीश पासवान की पत्नी माया देवी बुढि़या माई मंदिर से दर्शन करके लौट रही थीं। गली में बाइक सवार दो बदमाशों ने तेजी से झपट्टा मारकर उनका मंगल सूत्र लूट लिया।


 

ये हुई घटनाएं

7 दिसंबर 2017- रेलवे मेडिकल कॉलोनी में आरपीएफ में तैनात आरमोरर की पत्नी

6 दिसंबर 2017- नंदा नगर निवासी गिरजा देवी पत्‌नी गौरीशंकर के गले से बदमाशों ने मंगल सूत्र लूटने का प्रयास किया।

28 नवंबर 2017- नंदानगर मोहल्ले की विमला देवी का चेन लूटकर बदमाश फरार हो गए थे।

21 नंवबर 2017- नंदानगर दरगहिया में बुजुर्ग महिला के गले से चेन लूटकर बदमाश फरार हो गए।

 

वर्जन

शहर में चेन स्नेचिंग की वारदातों को देखते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। शाहपुर एरिया में एक्टिव गैंग वारदातें कर रहा है। बदमाशों की तलाश में पुलिस लगी है।

विनय कुमार सिंह, एसपी सिटी

Crime News inextlive from Crime News Desk