-दो बदमाश मुंह पर बांधे था गमछा, दो के मुंह थे खुले हुए

-मिनी बाईपास स्थित देहलीवैरी कोरियर आफिस में तीन बदमाशों ने की लूट

>BAREILLY: मिनी बाईपास स्थित एक कोरियर कंपनी के ऑफिस में ट्यूजडे रात को तीन हथियार बंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। तीनों बदमाशों ने मात्र दो मिनट में ही कोरियर ऑफिस से करीब पांच लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए। जिस समय लूट की वारदात को अंजाम दिया था उस वक्त ऑफिस में असिस्टेंट मैनेजर और गार्ड ही मौजूद था। दोनों ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने तमंचे तान दिए और जमकर मारपीट की और मौके से फरार हो गए। लूट की वारदात से पुलिस में हड़कंप मच गया। एसएसपी मुनिराज जी, एसपी सिटी अभिनंदन सिंह, एसपी क्राइम रमेश भारतीय और सीओ नीति द्विवेदी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने लूट की सीसीटीवी फुटेज कलेक्ट कर ली है और दोनों बदमाशों के चेहरों की पहचान करने में जुट गई है।

तमंचे के बल पर की लूट

इज्जतनगर थाना क्षेत्र के कर्मचारी नगर प्रताप हॉस्पिटल के बगल में स्थित देहलीवैरी कोरियर आफिस में करेली, बदायूं रोड निवासी राजू असिस्टेंट मैनेजर हैं। राजू ने बताया कि रात को साढ़े दस बजे आफिस में वह और सिक्योरिटी गार्ड ओमवीर निवासी खजुरिया भी मौजूद था। वह आफिस में बैठकर कैश गिन रहा था। बिल्डिंग का मेन शटर अंदर से बंद था और उनके ऑफिस को जाने वाला शटर थोड़ा नीचे से खुला था। इसी के नीचे से तीन बदमाश अंदर घुस आए। जब तक उन्होंने बदमाशों को देखा तो बदमाशों ने उनसे कैश मांगना शुरू कर दिया। दो बदमाशों ने चेहरे ढंक रखे थे। लूट पाट करने का राजू और गार्ड ने विरोध किया तो दो बदमाशों ने तमंचा दिखाकर धमका दिया। यही नहीं बदमाशों ने दोनों की पिटाई भी की।

हिम्मत दिखाकर बदमाशों से िलया मोर्चा

जब बदमाशों ने कैश छीनना शुरू किया तो राजू ने हिम्मत दिखाई और बदमाश से लिपट गया। छीनाझपटी में बदमाश का गमछा निकल गया। उसके बाद बदमाशों ने तमंचे निकाल लिए तो सभी डर गए। उसके बाद बदमाशों ने आराम से सभी कैश उठाए और पॉकेट व कमर में पेंट के नीचे दबाकर आराम से फरार हो गए। बदमाश बार-बार तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दे रहे थे।

सीसीटीवी में िदखे बदमाश

लूट की सूचना पर एसएसपी के साथ अन्य अफसर भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने आफिस में लगी सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो उसमें तीन बदमाश लूटपाट की वारदात को अंजाम देते हुए और आफिस में छीनाझपटी करते हुए दिखाई दे रहे थे। पुलिस ने आफिस की सीसीटीवी को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने रात में ही शहर के सभी थाना क्षेत्र में अलर्ट जारी कर चेकिंग भी कराई लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा।

एक कर्मचारी की पिकअप का एक्सीडेंट

राजू ने बताया कि वैसे तो ऑफिस 10 बजे बंद हो जाता था, लेकिन एक कर्मचारी रिंकू ऑफिस पहुंचने में लेट हो गया। उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी पिकअप का गढ़ी चौकी के पास एक्सीडेंट हो गया था, जिसके चलते उसे देर हो गई थी। उसने एक्सीडेंट की सूचना यूपी 100 को भी दी थी। अब पुलिस एक्सीडेंट की घटना को भी वेरीफाई कर रही है।

कहीं दो बदमाश भाई तो नहीं

जिस तरह से सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाश दिख रहे हैं, दोनों बिल्कुल एक जैसे दिख रहे हैं। दोनों की ड्रेस भी एक जैसी हैं और दोनों के हेयर और मूंछ भी एक जैसी हैं। पुलिस को शक है कि दोनों बदमाश भाई तो नहीं हैं। यही नहीं तीसरे बदमाश छोटे कद का था, जिसने चेहरे को पूरी तरह से ढंक रखा था।