-पुलिस ने कई अन्य सीसीटीवी फुटेज खंगाली

BAREILLY: आईसीआईसीआई बैंक की सिविल लाइंस ब्रांच से 14 मिनट में 20,82,373 रुपयों से भरा बैग चोरी के मामले में पुलिस खाली हाथ है। पुलिस के पास सिर्फ बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज है। जिसमें तीन शख्स एक साथ दिख रहे हैं, जिनमें से एक बैग लेकर फरार हो जाता है। फ्राइडे को पुलिस ने बैंक के बाहर व आसपास के संस्थानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी चाहिए लेकिन कोई फुटेज नहीं मिल सकी है। एक ज्वैलरी शोरूम थर्सडे होने के चलते बंद था और एक शॉप पर कैमरा खराब था।

कस्टोडियन पर भी संदेह

जिस तरह से बड़ी आसानी से बैग चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है, उससे पुलिस को कस्टोडियन अजीत सिंह पर भी शक जा रहा है। देर रात पुलिस ने अजीत सिंह व अन्य कस्टोडियन से भी पूछताछ की। पुलिस पीएम की विजिट को लेकर विजी हो गई लेकिन जल्द ही फिर से सभी कस्टोडियन से पूछताछ की जाएगी। पुलिस की मानें तो सीसीटीवी फुटेज से साफ है कि बैंक में कैश आने के दो मिनट बाद ही तीनों चोर बैंक में एंट्री करते हैं और उसके कुछ देर बाद ही वह आराम से बैग लेकर फरार हो जाते हैं। इतनी देर तक कस्टोडियन अजीत सिंह बैग की ओर देखता ही नहीं है और जैसे ही बैग चोर लेकर फरार हो जाता है तो उसकी नजर बैग पर पड़ती है।

सर्विलांस की भी मदद

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक शख्स के पास मोबाइल है लेकिन वह बात नहीं कर रहा है। इस आधार पर पुलिस सर्विलांस की मदद ले रही है और संदिग्ध नंबरों की तलाश कर रही है। पुलिस ने कई नंबर भी सर्विलांस पर लगाए हैं और उनकी कॉल डिटेल निकाल रही है। पुलिस तीनों शख्स के चेहरे भी पहचान करा रही है।