-जहरखुरानी का शिकार हुए चारों युवकों का डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में चल रहा है इलाज

BAREILLY :

दिवाली पर जहरखुरानों ने घर लौट रहे चार अलग-अलग लोगों को जहरीला पदार्थ खिलाकर लूट लिया. सुबह को पुलिस ने सभी को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया है. जहां पर सभी का इलाज चल रहा है.

नवदिया के पास दो लोगों काे फेंका

हाफिजगंज के गांव सुदंरी निवासी टिंकू पटना में रहकर प्राइवेट जॉब करता है. वह ट्रेन से बरेली पहुंचा था, सैटेलाइट से वह सुंदरी के लिए किसी निजी वाहन से चला था, लेकिन रात में जहरखुरानों ने उसे जहरीला पदार्थ दे दिया. जिसके बाद उसके पास से नकदी और सामान लूट लिया. पुलिस ने सुबह उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल भेजा और उसकी जेब में मिले नम्बर से उसके परिजनों को फोन पर सूचना दी. सूचना मिलते ही परिजन भी पहुंच गए. वहीं पीलीभीत बीसलपुर के बख्तावरपुर निवासी कृष्णा 50 वर्षीय को भी जहरखुरानों ने शिकार बना लिया. जहरखुरानों ने कृष्णा को भी नवदिया के पास फेंक दिया. पुलिस ने कृष्णा को भी हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया है.

दो युवक मिले रोडवेज पर

पुराना रोडवेज के पास दो युवकों को जहरखुरानों ने शिकार बना लिया. जिसमें एक युवक की जेब में पहचान पत्र में नाम प्रेमराज लिखा था. पुलिस ने उसके घर पर भी सूचना दे दी जबकि एक अज्ञात युवक का नाम नहीं पता चल सका. जहरखुरानी का शिकार सभी का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.