एक दर्जन बदमाश लाखों रूपये के जेवर व नगदी लूट ले गए

Jani Khurd : कस्बा सिवाल खास में गुरूवार की देर रात एक दर्जन बदमाशों ने सर्राफ के परिवार को हथियारों के बल पर आतंकित करते हुए जमकर कहर बरपाया। बदमाशों ने एक ब् वर्षीय बच्ची के गले पर चाकू रखकर परिवार से करीब फ् लाख के सोने-चांदी के जेवर, क्0 हजार नगद और भ् मोबाइल लूट लिये। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बेखौफ आराम से फरार हो गये। पीडि़त ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

कस्बा सिवाल खास निवासी दीपक वर्मा पुत्र जगवीर वर्मा जानी खुर्द में दीपक ज्वैलर्स के नाम से दुकान करता है। बीते दिवस वह अपनी पत्‍‌नी संजना वर्मा, अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र दक्ष वर्मा, पिता जगवीर वर्मा, मां कुसुम वर्मा, अपने भाई कृष्ण वर्मा और राहुल वर्मा, अपनी बहन अंजना वर्मा और भांजी खुशी के साथ अपने घर में सोया हुआ था। आधी रात के बाद चार बदमाश रस्से डालकर घर में घुस आये। बदमाशों ने घर में घुसने के बाद दरवाजे की कुंडी अन्दर से खोल दी। इसके बाद पांच और बदमाश हथियारों से लैस होकर दीपक के घर में घुस आये। बदमाश दीपक के पूरे परिवार को नींद से जगाकर हथियारों के बल पर लूटपाट करने लगे। दीपक ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने दीपक के हाथ में चाकू से वार कर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने दीपक की ब् वर्षीय भांजी खुशी की गरदन पर चाकू रख दिया। बच्ची की गरदन पर चाकू देखकर पूरा परिवार खौफ से डर गया। बदमाश पूरे परिवार को आतंकित कर लूटपाट करने लगे। इस दौरान बदमाशों ने घर में रखे करीब तीन लाख रूपये के सोने व चांदी के जेवर, क्0 हजार रूपये नगद और भ् मोबाइल लूट लिये। ख् घंटे लूटपाट करने के बाद बदमाश घटना की जानकारी पुलिस को देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए आराम से फरार हो गये। बदमाशों के जाने के बाद पीडि़त परिवार ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीडि़त परिवार से घटना की जानकारी ली। पीडि़त दीपक ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। वही सीओ सरधना डीपी सिंह ने भी घटना स्थल पर जाकर पीडि़त परिवार से घटना की जानकारी ली। जानी थाना प्रभारी के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

दोबारा से फिर आयेंगे - लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम से फरार हो गये। जाते समय बदमाश दीपक वर्मा और उसके परिवार को दोबारा से आकर लूटपाट करने की बात कहकर गये। बदमाशों की इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बदमाश कितने बैखौफ थे।