- नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के सरस्वती बिहार इलाके में दिनदहाड़े 3 हथियारबंद बदमाशों ने सिद्धार्थ ज्वैलर्स में की लूट

- महिला को पिस्टल दिखाकर लाखों के गहने लेकर बदमाश फरार, सीसीटीवी फुटेज और पीडि़त से मिली जानकारी के आधार पर कई सस्पेक्टेड पुलिस की हिरासत में

देहरादून, नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के सरस्वती विहार इलाके में मंडे को दिनदहाड़े 3 हथियारबंद बदमाशों ने एक ज्वैलरी शॉप में लूट की वारदात को अंजाम दिया. दोपहर साढ़े 12 बजे 3 नकाबपोश बदमाश अपाचे बाइक पर सवार होकर सिद्धार्थ ज्वैलर्स शॉप पर पहुंचे और शॉप ओनर महिला को पिस्टल दिखाकर लाखों रुपए के गहने लूट फरार हो गए. वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, पुलिस ने फुटेज खंगाले और पूछताछ के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. कुछ सस्पेक्टेड लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की गई है.

3 नकाबपोश, 5 मिनट, लाखों की लूट

लवी रस्तोगी की सरस्वती विहार में सिद्धार्थ ज्वैलर्स नाम से शॉप है. मंडे को दोपहर साढ़े 12 बजे वह शॉप पर अपने बेटे के साथ बैठी थी. बेटा शॉप में सो रहा था. इसी दौरान 3 नकाबपोश बदमाश अपाचे बाइक से आए. एक शॉप के बाहर ही रुक गया और दो अंदर दाखिल हो गए. बदमाशों ने लवी को पिस्टल दिखाकर आतंकित करना शुरू कर दिया. शॉप में दाखिल हुए एक बदमाश ने हेलमेट, जबकि दूसरे ने टोपी भी पहनी हुई थी. दोनों ने काउंटर में रखी ज्वैलरी बैग में भरी और मजह 5 मिनट के अंदर लाखों के जेवर लेकर फरार हो गए.

एसपी सिटी पहुंची मौके पर

लूट की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को 12 बजकर 40 मिनट पर कंट्रोल रूम में मिली. नेहरू कॉलोनी थाने से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और शॉप ओनर लवी रस्तोगी से पूछताछ की. कुछ ही देर में एसपी सिटी श्वेता चौबे ने भी पहुंचकर मौके का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि अब तक मिली जानकारी के आधार पर एक बात साफ हुई है कि जिन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. वे नौसिखिए हैं, ऐसे में जल्द ही उन्हें दबोच लिया जाएगा.

घटनास्थल से सभी जानकारी जुटाने के बाद सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है. अब तक जो इनपुट मिले हैं, उसमें बदमाश नौसिखिए लग रहे हैं. आसपास के सभी थाना-चौकी प्रभारियों की टीम बनाकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

श्वेता चौबे, एसपी सिटी