-6योराबाद व बैरहना एरिया वारदात के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश में जुटी

ALLAHABAD: राह चलते अगर आपको अंजान श2स मिलें तो उनसे बचके रहें और उसकी बातों में न आएं। वरना हो सकता है कि वह आपकी गाड़ी में र2ा कोई कीमती सामान या रुपए गायब कर दें। सिटी में दो ऐसी वारदात को दो उच्चकों ने अंजाम दिया और फिर गाड़ी में र2ा हजारों ला2ाों रुपए पलक झपकते ही गायब कर दिए। यह घटनाएं कीडगंज व कैंट एरिया में हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन के बाद दो अज्ञात चोरों के 2िालाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है।

केस-1

कर्नलगंज कमला नगर स्थित एडीए कालोनी में रहने वाले वीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव दो दिन पूर्व अपने किसी काम से 64 हजार रुपए बैग में र2ाकर गाड़ी से निकले थे। वह क्षेत्र स्थित बैंक ऑफ बडौदा के निकट वाहन पार्क कर किसी काम से गए हुए थे। इसी बीच कुछ उच्चकों ने उनकी गाड़ी का शीशा तोड़कर उसमें र2ा हजारों रुपए से 5ारा बैग गायब कर दिया। कुछ देर बाद लौटने पर वीरेन्द्र की नजर बैग पर गई तो गाड़ी में नहीं था। बैग न पाकर वह परेशान हो गए।

केस-2

ऐसे ही एक अन्य मामले में शंकरगढ़ निवासी रूपकमल केसरवानी शहर किसी काम से आ रहे थे। बैरहना डॉट के पुल से कुछ आगे ही बढ़े थे कि पीछे से आए एक श2य से उनसे कहा कि आपकी गाड़ी से डीजल बह रहा है। इस पर वह गाड़ी आगे बढ़ाकर रोक दिया और उतर कर पीछे दे2ाने गए। इसी बीच उस अंजान श2स से उनकी गाड़ी में एक ला2ा रुपए से 5ारा बैग गायब कर दिया। लौटकर जब वह गाड़ी पर आए तो दे2ा, तो पैसों से 5ारा बैग वहां नहीं था। इसके बाद उन्होंने कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने दोनों 5ाु1त5ाोगियों की तहरीर पर अज्ञात चोरों के 2िालाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश कर रही है।