शोर मचाने पर दी जान से मारने की धमकी

लूटपाट करके सभी को एक कमरे में बंद कर हुए फरार

Meerut । शहर में बदमाशों का आतंक बढ़ गया है। जमालपुर में आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने एक किसान के घर में जमकर लूटपाट की। यही नहीं, घर के सभी सदस्यों को बदमाश एक कमरे में बंद करके फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। मेडिकल थाने में डकैती की रिपोर्ट दर्ज की गई।

परिवार को बनाया निशाना

मेडिकल थाना क्षेत्र के जमालपुर में किसान रामचंद्र पुत्र मुंशी अपने परिवार के साथ रहते है। रविवार की देर रात करीब एक बजे हथियारों से लैस छह बदमाशों ने उनके घर पर दावा बोल दिया। पिस्टल के बल पर उनकी पत्‍‌नी को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद बदमाशों ने बेटे और पुत्रवधू के कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी थी। बदमाशों ने घर में लूटपाट करनी शुरू कर दी।

कमरे में बंद किया

बदमाशों ने उनके घर की अलमारी में रखे 28 हजार रुपये की नकदी, लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवरात लूट लिए। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। बदमाशों ने लूटपाट करने के बाद रामचंद्र और उसकी पत्नी को उन्हीं के कमरे में बंद कर दिया और फिर बेटे व पुत्रवधू के कमरे में घुस गए। पुत्रवधू से सोने के कुंडल, गले की चेन आदि सामान लूट लिया। फिर सभी परिवार को एक कमरे में बंद करके फरार हो गए।

पुलिस ने की पड़ताल

मौके पर पहुंचे मेडिकल थाने के एसओ सतीश कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया। रामचंद्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। सीओ सिविल लाइन रामअर्ज ने कहा कि मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश की जा रही है। पीडि़त रामचंद्र ने बताया कि बदमाश आसपास के गांव के थे।