- गुरुवार रात आजाद चौक पर हुई घटना

- पब्लिक ने किया पीछा, भाग निकले बदमाश

GORAKHPUR: दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी में लगे ज्वेलर के स्कूटर की डिक्की तोड़कर बदमाशों ने गहने और नकदी उड़ा दिए। घटना गुरुवार रात करीब नौ बजे हुई। ज्वेलर की सूचना पर पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी है।

बंद कर रहे थे दुकान

राजघाट एरिया के घंटाघर निवासी अशोक वर्मा की आजाद चौक पर निषाद कटरे में दुकान है। गुरुवार रात करीब नौ बजे वह दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे। दुकान पर उनका भतीजा अमन भी था। दुकान बंद होने के पहले उसने गहने और 15 हजार रुपए, दुकान की चाबी झोले में रखकर डिक्की में रख दी। फिर अशोक को बुलाने दुकान में चला गया। तभी वहां पहुंचे बाइक सवार दो बदमाशों ने डिक्की तोड़कर झोला निकाल लिया।

सामने ले गए सामान

बदमाशों को डिक्की तोड़ते देख अमन ने शोर मचाया। आसपास मौजूद लोगों ने बदमाशों को दौड़ा लिया, लेकिन गली में मुड़कर बाइक सवार बदमाश भागने में कामयाब रहे। पीडि़त ने पुलिस को सूचना दी। मामले की जानकारी पर पहुंची कैंट पुलिस छानबीन में जुट गई। ज्वेलर ने पुलिस को बताया कि झोले में करीब 70 हजार के गहने थे। पुलिस ने आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। ज्वेलर से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया।

वर्जन

मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों से कुछ सुराग मिलने की उम्मीद है।

- बृजेश वर्मा, इंस्पेक्टर कैंट