- एक्ससेज बैंक की पार्किंग में खड़ी थी कार

DEHRADUN: राजधानी में टप्पेबाजी की घटनाओं का सिलसिला एक बार फिर से शुरू हो गया है। इस बार टप्पेबाजों ने सहारनपुर चौक से कुछ दूरी पर पटेलनगर थाना इलाके में बैंक पार्किंग में खड़ी एक कार का पिछला शीश तोड़कर लाखों की नकदी और ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया। शातिर चोर ने वारदात को मंगलवार शाम करीब 8 बजे अंजाम दिया है। घटना के बाद पूरा घटनाक्रम बैंक के सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है।

पार्किंग में खड़ी कार से टप्पेबाजी

एएसपी तृप्ति भट्ट ने बताया कि शिमला बाईपास स्थित पेट्रोल पंप मालिक अमीश दुग्गल मंगलवार को अपने कचहरी के काम से शहर की ओर आए थे। इस दौरान अमीश ने अपनी कार सहारनपुर रोड पर स्थित एक्सेस बैंक की पार्किंग में खड़ी कर दी। अमीश अपने भाई के साथ किसी काम से घंटाघर की ओर चले गए। इस दौरान एक व्यक्ति ने उनकी पार्किंग में खड़ी कार का दाहिने हाथ की ओर का पिछला शीशा तोड़ दिया। अज्ञात व्यक्ति ने उनकी कार से करीब 80 हजार रुपए नकदी, सोने की चेन और प्रॉपर्टी के कागजों से भरा बैग उड़ा दिया। करीब 8 बजे जब अमीश अपनी कार के पास पहुंचे तो तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

टप्पेबाजी की सूचना मिलने के बाद मौके पर कोतवाली, पटेलनगर, बसंतविहार समेत कई थानों की फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो शीशा तोड़ते हुए पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया। एसपी सिटी अजय सिंह ने बताया कि टप्पेबाज गिरोह को चिह्नित किया गया है। जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।