- गढ़ रोड स्थित ऑफिस से घर लौटते समय फिल्मिस्तान सिनेमा के पीछे हुई वारदात

-एक बाइक सवार ने कार रोकी, दूसरे ने गनप्वाइंट पर लेकर तोड़ दिया कार का शीशा

Meerut : फिल्मिस्तान के समीप सरेबाजार दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने सुजुकी शोरूम के मालिक से साढ़े आठ लाख रुपये लूट लिए और आराम से फरार हो गए। कारोबारी गढ़ रोड स्थित ऑफिस से कार में रकम लेकर अपने आवास लौट रहे थे।

क्या है मामला

सराय खैर नगर में कारोबारी विपिन कंसल परिवार के साथ रहते हैं। दिल्ली रोड पर होटल क्रोम के पास उनका सुजुकी मोटरसाइकिल का शोरूम है। गढ़ रोड पर बीएसएनएल के डिस्टीब्यूटर्स का ऑफिस है। मंगलवार को विपिन कंसल कार में सवार होकर गढ़ रोड स्थित बीएसएनएल के शोरूम से अपने आवास पर लौट रहे थे। रात में करीब नौ बजे कोतवाली थाने केफिल्मिस्तान के पास बैंक ऑफ इंडिया के कंपाउंड के पास वारदात को अंजाम दिया गया।

कनपटी पर तमंचा

विपिन ने बताया कि पीछे से आए दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उनकी कार को घेर लिया। दो बदमाशों ने बाइक आगे लगाकर उनकी कार को रोक लिया। तभी पीछे से दूसरी बाइक पर आए दो बदमाशों में से एक ने कनपटी पर तमंचा लगा दिया। दूसरे ने कार की पीछे की खिड़की का शीशा तोड़कर साढ़े आठ लाख की नगदी से भरा बैग लूट लिया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

हाथ नहीं आए बदमाश

बदमाश फिल्मिस्तान सिनेमा के सामने से होते हुए खैर नगर में प्रवेश कर गए। बदमाशों के जाने के बाद कारोबारी ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। तत्काल ही मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। एसएसपी ओंकार सिंह, एसपी सिटी ओमप्रकाश, सीओ और कोतवाल मौके पर पहुंच गए और बदमाशों की तलाश में कांबिंग कराई लेकिन सफलता नहीं मिली।

इन्होंने कहा

कारोबारी से हुई लूट में बदमाशों की तलाश के लिए आसपास के तीन थानों की टीम लगा दी गई है। पूरी वारदात को रेकी करने के बाद ही अंजाम दिया गया है। कारोबारी ने बताया कि दोनों बाइक सवार उनके पीछे गढ़ रोड से लगे हुए थे। बदमाशों की उम्र ख्0 से ख्भ् की बताई जा रही है।

-ओंकार सिंह, एसएसपी