- सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस, पीडि़तों ने कप्तान से शिकायत करने की बात कही

Sarurpur : हर्रा चौकी क्षेत्र में पांचली बुजुर्ग संपर्क मार्ग पर दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने तमंचों के बल पर पशु व्यापारियों को आतंकित करते हुए हजारों की नगदी लूट ली। विरोध करने पर बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए पीडि़तों की बाइक खेत में फेंक कर फरार हो गए। पीडि़तों ने किसी तरह घटना की जानकारी राहगीरों और हर्रा चौकी पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने बदमाशों का पीछा करने के बजाए उन्हें टरका दिया। व्यापारियों ने मामले की शिकायत कप्तान से करने की बात कही है।

बाइक सवार बदमाश

जानकारी के अनुसार पिठलोखर निवासी शब्बीर व रिजवान गांवों पशुओं की खरीद फरोख्त करते हैं। वह गुरुवार दोपहर बाद हर्रा में पशु खरीदने के लिए आए थे। गांव में पशु न मिलने पर दोनों वापस लौट रहे थे। हर्रा गांव से बाहर पांचली संपर्क मार्ग पर पहुंचे तो पीछे से काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर आतंकित करते हुए उन्हें रोक लिया और दोनों को कच्चे रास्ते पर ले गए। जहां पर बदमाशों ने शब्बीर से भ्0 हजार की नगदी व मोबाइल लूट लिया। वहीं रिजवान से फ्क् हजार की नगदी व मोबाइल लूट लिया। बदमाश व्यापारियों की बाइक खेत मे फेंक कर फरार हो गए।

पुलिस ने टरकाया

पीडि़तों ने घटना की जानकारी वहां से गुजर रहे राहगीरों और हर्रा चौकी पहुंच कर पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने बदमाशों की तलाश करने के बजाए व्यापारियों को टरका कर चलता कर दिया। बाद में व्यापारी कप्तान के दरबार में जाने की बात कहते हुए चले गए। वहीं इंस्पेक्टर जेएस काजला ने घटना की जानकारी से इंकार किया है।