लॉस एंजेलिस,(आईएएनएस)। हॉलीवुड डायरेक्टर मैट रीव्ज़ की नई फिल्म में रॉबर्ट पैटिन्सन बैटमैन का किरदार निभा रहे हैं ये बात कंफर्म हो गई है। रॉबर्ट के अलावा 'द बैटमैन' में भूमिका के लिए अन्य नामों में आर्मी हैमर, निकोलस हुल्ट और आरोन टेलर-जॉनसन शामिल थे। वार्नर ब्रदर्स ने अनाउंस किया है कि 'ट्वाइलाइट' फेम एक्टर ने इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए एक समझौते पर साइन किए हैं। पैटिंसन, जो एक वैंपायर का रोल प्ले करके चर्चा में आये थे बैटमैन की भूमिका निभाने वाले सबसे कम उम्र के अभिनेता होंगे, वह 33 साल के हैं।

ये भी बन चुके हैं बैटमैन
रॉबर्ट से पहले क्रिस्चन बेल और जैक निकलसन जैसे स्टार्स ने बैटमैन के किरदार को निभा चुके हैं और उन्हें काफी तारीफ भी मिली। इसके साथ ही बेन एफ्लेक ने भी बैटमैन की भूमिका निभाई बेन ने फिल्म 'सुसाइड स्क्वाड' और 'बैटमैन : डॉन ऑफ जस्टिस' जैसी फिल्मों में बैटमैन का किरदार निभाया था।

मिला नया निर्देशक
फिल्म निर्देशक मैट रीव्स के अनुसार 'द बैटमैन' के इस साल फ्लोर पर जाने की उम्मीद। रीव्स इससे पहले 'प्लैनेट ऑफ दि एप्स' के दो सीक्वल बना चुके हैं और उसके बाद से ही वे बैटमैन के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। 'द बैटमैन' को 2021 में रिलीज़ किया जाएगा।

कौन हैं रॉबर्ट पैटिन्सन
रॉबर्ट सबसे पहले फिल्म ट्वाइलाइट में अपने वैंपायर किरदार से फेमस हुए थे। इसके अलावा उन्होंने फिल्म हैरी पॉटर सीरीज़ की एक फिल्म में सेडरिक डिगोरी अहम किरदार निभाया था। इस साल उनकी चार फिल्में रिलीज हो रही हैं, 'हाइलाइफ', 'लाइटहाउस', 'द किंग' और 'वेटिंग ऑफ बारबेरियन्स'।

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk