नई दिल्ली (पीटीआई)। रॉबर्ट वाड्रा अपने निजी वाहन से सुबह करीब 10.45 बजे मध्य दिल्ली के जामनगर हाउस में केंद्रीय जांच एजेंसी के कार्यालय पहुंचे। यह मामला विदेश में अघोषित संपत्ति के स्वामित्व से जुड़ा हुआ है, जो कथित तौर पर वाड्रा की है। इस संबंध में अधिकारियों ने बताया कि मामले के जांच अधिकारी (IO) आज रॉबर्ट  वाड्रा से इस मामले से जुड़े कर्इ सवाल करेंगे। इससे पहले 6 और 7 फरवरी को भी वाड्रा से पूछताछ की गर्इ थी।

यह सब राजनीति में साजिश के तहत किया जा रहा
वहीं आधिकारिक सूत्रों की मानें तो वाड्रा ने मामले के जांच अधिकारियों के सामने इस मामले से संबंधित दस्तावेजों की खास जानकारी दी है। यह मामला कथित तौर पर वाड्रा की विदेश में करीब 19 लाख पाउंड्स की अघोषित संपत्ति के स्वामित्व से जुड़ा हुआ है। खबरों की मानें तो लंदन में वाड्रा की संपत्तियों में दो घर आैर छह अन्य फ्लैट के अलावा काफी कुछ है। हालांकि वाड्रा का कहना है कि यह सब राजनीति साजिश के तहत किया जा रहा है।

वाड्रा 12 फरवरी को ईडी के सामने भी पेश हो सकते

बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी प्रियंका गांधी द्वारा हाल ही में पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रभारी व कांग्रेस महासचिव नियुक्त की गर्इ हैं। वहीं बीकानेर में भूमि घोटाले से जुड़े एक अन्य मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में जयपुर में वाड्रा 12 फरवरी को ईडी के सामने भी पेश हो सकते हैं। हाल ही में इस मामले में राजस्थान हाईकोर्ट ने वाड्रा की गिरफ्तारी पर रोक लगाते हुए उन्हें जांच एजेंसी का सहयोग करने का निर्देश दिया है। इसीलिए उनके जयपुर पहुंचने की उम्मीद है।

जानें काैन है प्रियंका गांधी का वो दोस्त, जिससे मिलने झुग्गी में जाती हैं उसके घर

कांग्रेस मुख्यालय में फिर बैठेंगे दो गांधी, जानें इन दो कमरों की कहानी

National News inextlive from India News Desk