नर्इ दिल्ली (पीटीआर्इ)। कांग्रेस प्रेसीडेंट राहुल गांधी के जीजा व कांग्रेस पार्टी की जनरल सेक्रेटरी और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी के पति राॅबर्ट वाड्रा इन दिनों फिर चर्चा में हैं। रॉबर्ट वाड्रा लंदन में बेनामी प्रापर्टी के मामले में इस सप्ताह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने तीन बार पेश हुए। वाड्रा से गुरुवार को लगभग साढ़े 5 घंटे, शुक्रवार को लगभग 9 घंटे आैर शनिवार को भी करीब 8 तक पूछताछ हुर्इ। एेसे में राॅबर्ट वाड्रा ने आज रविवार को फेसबुक पर एक स्पेशल पोस्ट लिखा है।

कुछ इस तरह से वाड्रा ने की पोस्ट

राॅबर्ट वाड्रा ने इस पोस्ट में लिखा ' मॉर्निंग। मैं पूरे देश के अपने उन सभी दोस्तों और परिचितों को धन्यवाद कहना चाहता हूं जो इस समय मेरे साथ हैं। मेरा सपोर्ट कर रहे हैं। मैं किसी भी चीज से निपटने के लिए ठीक, अनुशासित और अच्छा हूं। सच्चाई की हमेशा जीत होती है। इसके बाद उन्होंने आखिरी में लिखा कि आप सभी को रविवार और स्वस्थ सप्ताह की शुभकामनाएं।'  

संपत्ति कथित तौर पर वाड्रा की

वाड्रा ने पूछताछ में अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है। वाड्रा के खिलाफ ईडी का मामला लंदन में 12 ब्रायनस्टन स्क्वायर पर 19 लाख पाउंड की संपत्ति की खरीद में कथित रूप से धनशोधन के आरोप से जुड़ा है। यह संपत्ति कथित तौर पर वाड्रा की कही जाती है। इनमें पचास और चालीस लाख पाउंड के दो घर और छह अन्य फ्लैट और अन्य संपत्तियां हैं। बीकानेर में भूमि घोटाले से जुड़े एक अन्य मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में वाड्रा को 12 फरवरी को ईडी के सामने फिर पेश होना है।

रॉबर्ट वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग केस में तीसरी बार ईडी के सामने हुए पेश, होगी पूछताछ

National News inextlive from India News Desk