फिल्ममेकर रोहित शेट्टी अपनी नेक्‍स्‍ट फिल्म के बारे में हो रही गॉसिप्स से सरप्राइज्ड तो हैं लेकिन साथ ही बेहद खुश भी हैं. उनकी फिल्म  को लेकर स्पैक्युलेशंस से वो हैप्ली सरप्राइजड हैं और कह रहे हैं कि इस फिल्म के लिए उन्होंने एक बार फिर शाहरुख खान को साइन कर लिया है लेकिन ये एग्रीमेंट सिर्फ एक फिल्म का ही है. अब रोहित को ये क्लियर करने की जरूरत क्यों पड़ी तो इसकी वजह हैं वो रयूमर्स जो रोहित के अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर फैली हुई हैं.  

रोहित ने बताया कि इस टाइम मीडिया में आ रही न्यूज पर बिलीव किया जाए तो लगता है कि जैसे वो एक टाइम में कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं. कभी सुनने में आता है कि वे 'अंगूर' की रीमेक बना रहे हैं, तो कहीं सुनाई पड़ता है कि वे 'हम' का रीमेक बनाने की तैयारी कर रहे र्है. अभी हाल ही में उन्हें खबर मिली कि लोग कह रहे हैं कि वो 'चलती का नाम गाड़ी' पर काम कर रहे हैं. कुछ तो 'चेन्नई एक्सप्रेस' की तर्ज पर 'पंजाब एक्सप्रेस' का नाम भी ले रहे हैं. इस लिस्ट में करीब नौ फिल्मों के नाम रोहित के सामने आ चुके हैं.
 
उन्होंने मीडिया से कहा कि ये सभी नौ फिल्‍में शाहरुख के साथ बनाने की बातें हो रही हैं. फाइनली रोहित ने सभी को रयूमर्स बताते हुए क्लि‍यर किया कि वो केवल एक ही फिल्म के बारे में सोच रहे हैं. रोहित ने बताया कि अपनी अगली फिल्म के लिए उन्होंने अब तक केवल शाहरुख के साथ एग्रीमेंट किया है. किसी और से अभी कोई बात नहीं हुई हैं. बादशाह के साथ  वाली फिल्म का प्री प्रोडक्शन का काम स्टार्ट हो चुका है और 2015 तक फिल्म की शूटिंग भी स्टार्ट हो जाएगी. इस फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है. रोहित की अजय और करीना स्टारर फिल्म 'सिंघम रिटर्न्स' 15 अगस्त को थियेटर्स में आ रही है.

Hindi News from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk