शेट्टी बने 100 करोड़ क्‍लब के बॉस
सिंघम रिटंर्स के 100 करोड़ कमाते ही बॉलीवुड के मेगा डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी बॉलीवुड में चर्चाओं का विषय बन गए हैं. दरअसल रोहित शेट्टी की फिल्‍मों द्वारा रिकॉर्डतोड़ कमाई करने के कारण आजकल हर कोई बस इस डायरेक्‍टर की फिल्‍मों की ही चर्चा कर रहा है. बॉलीवुड की लांच पार्टीज और अन्य फिल्‍मों की सक्‍सेस पार्टियों में भी सिंघम रिटंर्स का जिक्र कॉमन हो गया है. इसके साथ ही फिल्‍मी पंडित भी शेट्टी की फिल्‍मों के पीछे का फार्मूला ढूढने की कोशिश कर रहे हैं.

कौन-कौन सी फिल्‍म गई 100 करोड़ के पार
अगर शेट्टी 100 करोड़ रुपये से ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍मों की बात करें तो 2010 में बनी गोलमाल रिटंर्स का नाम सबसे पहला नंबर आता है. यह फिल्‍म गोलमाल का सीक्‍वल थी जो एक सक्‍सेसफुल कॉमेडी फिल्‍म थी. इसके बाद आई फिल्‍म सिंघम जिसमें अजय देवगन को एक सख्‍त और ईमानदार पुलिसवाले के रोल में दिखाया गया है. इस‍ फिल्‍म ने भी 100 करोड़ से ऊपर कमाए. इसके बाद बोल बच्चन और चैन्‍नई एक्‍सप्रेस जैसी फिल्‍में भी आईं जिन्‍होंने 100 करोड़ रुपये से ऊपर बिजनेस किया.

अजय देवगन हैं लकी चार्म
रोहित शेट्टी की फिल्‍मों पर नजर डालें तो उनकी कमोवेश हर फिल्‍म में अजय देवगन एक अहम रोल में मौजूद होते हैं. गौरतलब है कि शेट्टी की कुल 10 फिल्‍मों में से 9 फिल्‍मों में अजय देवगन ने एक्टिंग की है. इन फिल्मों में जमीन, गोलमाल वन, गोलमाल 2, गोलमाल रिटंर्स, ऑल द बेस्‍ट, सिंघम और सिंघम रिटंर्स शामिल हैं.

Hindi News from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk