सीसीएसयू में छत पर चढ़े छात्र ने की प्रोफेसर को हटाने की मांग

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्र को नीचे उतारा

Meerut. प्रोफेसर की डांट से आहत बीजेएमसी सेकेंड ईयर का एक स्टूडेंट प्रशासनिक भवन की छत पर चढ़ गया और उसने जमकर हंगामा काटा. इस दौरान उसने प्रो. को हटाने की मांग की और नीचे आने से मना कर दिया. करीब एक घंटे तक चले इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद किसी तरह से स्टूडेंट को समझा-बुझाकर नीचे उतारा गया.

यह है मामला

बीजेएमसी में सेकेंड ईयर का स्टूडेंट व एबीपी के छात्र अध्यक्ष अभिषेक ने बताया कि अपनी कुछ मांगों को लेकर वह बुधवार को कुलपति से मिले थे और उन्हें ज्ञापन सौंपा था. गुरुवार को बी. ई विभाग की प्रो. जयमाला ने उन्हें बुलाकार डांटा और धरना-प्रदर्शन न करने के साथ ही कैंपस का माहौल खराब न करने की चेतावनी भी दी. जिसके बाद छात्रों में रोष व्याप्त हो गया है. जिसके बार एबीपी के कई स्टूडेंट्स एक साथ इकट्ठा हो गए और प्रो. जयमाला को हटाने की मांग शुरू कर दी. अपनी मांग को पूरा करवाने के लिए अभिषेक प्रशासनिक भवन की तीसरी मंजिल पर चढ़ गया और वहां से कूदने की धमकी देने लगा. इस ड्रामे को देखकर कई विभागों का स्टॉफ मौका पर पहुंचा और अभिषेक को नीचे आने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माना.

छा˜ा उतरा नीचे

इस संबंध में सीसीएसयू के प्रेस प्रवक्ता डॉ. प्रशांत कुमार ने बताया कि छात्र को काफी समझाया गया लेकिन फिर भी वह नीचे नहीं उतरा तो पुलिस को बुलाना पड़ा. इसके बाद मौके पर पहुंचे एसओ ने छात्र को नीचे उतरवाया. इस मामले को लेकर जांच बैठाई जाएगी. कुलपति के आने के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा.