-रात में अपनी पत्नी के साथ झगड़ रहा था किराएदार नरेश साहू

-अमित कुमार बीच-बचाव करने पहुंचे तो मारी गोली

-घटना के बाद आरोपी हुआ फरार

-आरोपी की पत्नी को हिरासत में लेकर पुलिस ने की पूछताछ

JAMSHEDPUR : गोलमुरी थाना एरिया स्थित न्यू केबुल टाउन बस्ती में किरायेदार ने मकान मालिक को गोली मार दी। घटना के बाद गंभीर रूप से घायल मकान मालिक अमित कुमार उर्फ सन्नी को ट्रीटमेंट के लिए टीएमएच में एडमिट कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना शनिवार की देर रात की है। रविवार की सुबह पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू की।

अमित के मकान में किरायेदार था नरेश

घटना शनिवार की देर रात करीब क्.फ्0 बजे की है। जानकारी के मुताबिक गोलमुरी थाना एरिया स्थित केबुल बस्ती पीपल रोड के क्वार्टर नंबर एल ब्-भ् निवासी अमित कुमार उर्फ सन्नी के घर में नरेश साहू किराएदार था। वह किसी न किसी बात को लेकर अक्सर अपनी वाइफ के साथ झगड़ा करता रहता था, जिससे घर में रहने वाले दूसरे लोगों को परेशानी होती थी।

वाइफ को किया घायल

शनिवार की रात नरेश अपनी वाइफ के साथ झगड़ रहा था। इस दौरान उसने पिस्टल की बट से अपनी वाइफ की मार दिया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर मकान मालिक अमित कुमार बीच-बचाव करने पहुंचे। अमित के वहां पहुंचने के बाद नरेश उनके साथ भी उलझ गया। इस दौरान उसने पिस्टल से अमित पर फायरिंग कर दी। उसने चार गोलियां दागीं। दो गोली तो बगल से निकल गई, जबकि दो गोलियां उन्हें लगी और वे गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद नरेश वहां से भाग निकला।

टीएमएच में कराया गया एडमिट

इस बीच अमित के फैमिली मेंबर्स मौके पर पहुंचे और तत्काल उन्हें ट्रीटमेंट के लिए टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) ले जाया गया। वहां डॉक्टर्स ने उनका इलाज शुरू किया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। इधर घटना के बाद आरोपी नरेश की वाइफ भी डर के कारण अपने बच्चों को छोड़कर घर से भाग गई।

पुलिस ने की पूछताछ

मामले की जानकारी मिलते ही गोलमुरी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। इधर घटना के काफी देर बाद नरेश साहू की वाइफ सुनीता वापस घर पहुंची तो मौके पर मौजूद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस ने उससे घटना के संबंध में पूछताछ की। रविवार की सुबह में सिटी एसपी भी गोलमुरी पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

प्राइवेट गार्ड है अमित

अमित डीवीसी में प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड है। घटना के बाद अमित के भाई राजकुमार ने आरोपी की पिस्टल बरामद की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।