- परिवहन निगम की वेबसाइट पर चल रही कानपुर रूट्स की बसें

- जबकि, हकीकत पर इस रूट्स पर नहीं चल रही शताब्दी एसी बस

- ऑनलाइन टिकट की बुकिंग कराने वालों ने किया हंगामा

BAREILLY:

परिवहन निगम की लापरवाही की सजा पैसेंजर्स को भुगतनी पड़ रही हैं। कानपुर रूट्स से विभाग ने शताब्दी एसी बसों को हटा दिया है। लेकिन, परिवहन निगम की वेबसाइट पर इस रूट्स पर बसों का संचालन हो रहा है। शताब्दी बसों का ऑनलाइन टिकट

की बुकिंग भी हो जा रही है। और जब पैसेंजर्स गंतव्य स्थान पर जाने के लिए बस स्टेशन पर पहुंच रहे हैं, तो बसें नदारद मिल रही है। जिसके चलते पैसेंजर्स को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

वेडनसडे को पैसेंजर्स का हंगामा

कानपुर रूट्स पर परिवहन निगम की दो बसों का संचालन किया जा रहा था। लेकिन, पिछले कुछ दिनों से इस रूट्स पर बसें नहीं चल रही हैं। लेकिन, इस बात का जिक्र परिवहन निगम की वेबसाइट पर नहीं है। वेडनसडे को करीब आधा दर्जन पैसेंजर्स सेटेलाइट बस स्टेशन पर कानपुर जाने के लिए पहुंचे हुए थे। लेकिन, 12.15 वाली शताब्दी बस मौके पर नहीं थी। जब पैसेंजर्स ने इंक्वॉयरी काउंटर पर जानकारी हासिल की तो पता चला की कानपुर रूट्स पर बस ही नहीं चल रही। फिर, क्या था पैसेंजर्स ने हंगामा काटना शुरू कर दिया।

कर्मचारियों ने मुख्यालय की बात

हंगामा बढ़ते देख बस स्टेशन के इंचार्ज उपेंद्र कुमार भसीन ने तुरंत आरएम और मुख्यालय बात की। और सारा माजरा बताया। ताकि, वेबसाइट से कानपुर रूट्स की शो हो रही बसों को हटाया जा सके। ताकि, पैसेंजर्स टिकट की बुकिंग न कराया। जो पैसेंजर्स वेडनसडे को हंगामा कर रहे थे उन्हें किसी तरह से समझा बुझाकर शांत कराया गया और टिकट का पैसा वापस किया गया।