- सालों से नहीं जमा कर रहे व्हीकल ओनर टैक्स

- आरटीओ ने 10 बड़े बकाएदारों की लिस्ट की जारी

BAREILLY: सिटी की सड़कों पर धड़ल्ले से वाहन दौड़ा रहे कई वाहन ओनर्स टैक्स जमा करना मुनासिब नहीं समझ रहे हैं। आरटीओ ऑफिस द्वारा इनके खिलाफ नोटिस जारी किए जाने के बाद ये अपनी मनमानी पर तुले हैं, लेकिन आरटीओ किसी भी कीमत पर इनको माफ करने की मूड में नहीं दिख रहा है। आरटीओ ऑफिस ने टैक्स बकाएदारों की लिस्ट जारी कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इंफोर्समेंट ऑफिसर्स द्वारा कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा चुकी है।

क्0 बकाएदारों की लिस्ट जारी

ट्रक, बस, जीप और कैब वाहन ओनर्स की क्0 लिस्ट आरटीओ विभाग ने जारी की है। इन सभी लोगों पर विभाग के एक लाख रुपए से अधिक का टैक्स बकाया है। ऑफिसर्स ने जिन बकाएदारों की लिस्ट जारी की है, उनमें चाहबाई के जगदीश कुमार, ठिरिया निजावत खां के आशिक अली खान, दुर्गा नगर की प्रमिला मिश्रा, महानगर के जितेंद्र सिंह तनेजा, पीपल साना के सूरज पाल, भुता की कमला देवी, आंवला के ऋषि पाल, ठिरिया निजावत खां के मकसूम और सुभाष नगर के हरीश कश्यप शामिल हैं।

दो के खिलाफ हुई कार्रवाई

आरटीओ आरआर सोनी ने बताया कि जिन लोगों के ऊपर टैक्स बकाया है। उनके खिलाफ नोटिस जारी कर कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल दो बकाएदारों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। अगर बाकी के लोग भी डेट लाइन के अंदर टैक्स जमा नहीं करते हैं तो उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। परमिट निरस्त कर गाडि़यों को सीज कर दिया जाएगा।