-डायल 100 पर शिकायत के बाद पहुंची पुलिस

-ई-रिक्शा रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट बताकर चल रहा था कामकाज

-पुलिस की क्लीन चिट, कहा-आरटीओ को जानकारी है

मेरठ: डायल 100 पर शिकायत के बाद पहुंची पुलिस को आरटीओ के दस्तावेज के साथ आफताब नाम का एक व्यक्ति ई-रिक्शा के रजिस्ट्रेशन करता मिला। हालांकि पुलिस का दावा है कि व्यक्ति ई-रिक्शा कंपनियों को अधिकृत प्रतिनिधि है। बाद में मामले को रफा-दफा कर दिया गया।

आज थी आखिरी तारीख

संभागीय परिवहन प्राधिकरण के निर्देश पर ई-रिक्शा रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि शुक्रवार को थी। इस दिन आरटीओ विभाग में ई-रिक्शा रजिस्ट्रेशन के चालकों की भीड़ उमड़ी तो वहीं एजेंसियां भी ज्यादा से ज्यादा ब्रिकी कर ई-रिक्शा को रजिस्टर्ड करा रही थी। अपराह्न पुलिस की डायल 100 पर आरटीओ के बाहर कार्यालय संचालित होने की शिकायत मिली तो पुलिस ने मौके पर आफताब नाम के युवक को आरटीओ के दस्तावेजों के साथ मिला। पुलिस ने पूछताछ की तो निकलकर आया कि आफताब 3 ई-रिक्शा कंपनियों का आरटीओ के कामकाज के लिए अधिकृत किया गया है। एसओ नौचंदी उमेशचंद्र पचौरी ने बताया कि पूछताछ कर युवक को जाने दिया है तो वहीं बरामद दस्तावेज और नकदी रजिस्ट्रेशन से संबंधित थी।

---

आरटीओ में हंगामा

मेरठ:शुक्रवार को परमिट बनवाने आए एक व्यक्ति और आरटीओ के स्टाफ में मारपीट हो गई। वाद-विवाद के बाद जमकर हंगामा हुआ तो मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया। न्यायिक पेशे से जुड़े व्यक्ति का आरोप है कि परमिट विभाग कई दिनों से चक्कर कटा रहा है, विरोध किया तो मौजूद लोगों ने हाथापाई शुरू कर दी। दोनों पक्षों को पुलिस ने शांत कर सुलह करा दी।