-बीटेक मैकेनिकल और इलेक्ट्रॉनिक इंस्ट्रूमेंटेशन के स्टूडेंट्स आपस में भिड़े

-चार स्टूडेंट्स गंभीर रूप से घायल, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी व फोर्स

BAREILLY :

वर्चस्व की लड़ाई में आरयू कैंपस में इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स के दो गुट ट्यूजडे को आपस में भिड़ गए। स्टूडेंट्स की आपसी झड़प में न्यू ब्वॉयज हॉस्टल में जमकर पथराव हुआ। शोर-शराबा सुनकर अन्य हॉस्टलर्स भी इकट्ठे हो गए। विवाद बढ़ने पर दोनों गुटों में जमकर लाठी-डंडे चले। इससे हॉस्टल कैंपस में खलबली मच गई। स्टूडेंट्स ने हॉस्टल कैंपस में भी जमकर तोड़फोड़ की। मारपीट में चार स्टूडेंट्स गंभीर रूप से घायल हो गए। हंगामे की सूचना मिलते ही वॉर्डन और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आरोपी स्टूडेंट्स को हिरासत में ले लिया।

संडे को भी हुआ था विवाद

संडे को बीटेक इलेक्ट्रॉनिक इंस्ट्रूमेंटेशन (ईआई) के स्टूडेंट्स और बीटेक मैकेनिकल के शिवम वाजपेई में विवाद हो गया था। ईआई के स्टूडेंट्स ने शिवम वाजपेई की पिटाई कर दी थी। मंडे को शिवम वाजपेई ने साथियों के साथ आरयू के डोहरा वाले गेट पर विरोधी गुट के आयुष को पीट दिया। ट्यूजडे को स्टूडेंट लीडर हर्षित चौधरी ने दोनों पक्षों में समझौते का आश्वासन देकर न्यू ब्वॉयज हॉस्टल बुलाया था। हॉस्टल कैंपस में शिवम और आउट साइडर्स ने आयुष को अंदर आने से रोक कर थप्पड़ मार दिया। इसी बात को लेकर दोनों में फिर विवाद हो गया।

पुलिस के सामने मारपीट

बवाल की सूचना मिलते ही वॉर्डन प्रो। विजय बहादुर यादव और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। वॉर्डन दोनों पक्षों को अपने ऑफिस ले गए और उनकी बात सुन रहे थे कि इसी दौरान दोबारा बिगड़ गई। पुलिस अधिकारियों के सामने ही दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। इस बवाल में चार स्टूडेंट्स गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने सख्ती का प्रयोग कर दोनों पक्षों में बीच-बचाव कराया। साथ ही चार आरोपी स्टूडेंट्स को हिरासत में ले लिया।

--------------------