BAREILLY: आरयू में प्लांट साइंस फ‌र्स्ट ईयर की छात्रा से अश्लीलता करने वाले सिक्योरिटी गार्ड को बारादरी पुलिस ने मंडे सेटेलाइट के पास से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी गार्ड सुभाष सेटेलाइट पर रोडवेज बस स्टैंड पर भागने की फिराक में था लेकिन भनक लगते ही पुलिस ने पकड़ लिया. पुलिस आरोपी सिक्योरिटी गार्ड से पूछताछ करने में जुटी है. वहीं आरयू में प्रोफेसर की कमेटी ने मंडे को जांच रिपोर्ट अभी नहीं सौंपी है.

भेजा जाएगा जेल

बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के गांव परतासपुर निवासी सुभाष बाबू ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह एक वर्ष से अलग-अलग डिपार्टमेंट में ड्यूटी कर चुका है. उसने अपना गुनाह भी पुलिस से कुबूल कर लिया है. गार्ड ने बताया कि उसने छात्रा से मोबाइल नम्बर मांगा और उसे देखकर शेर और शायरी भी की. आरोपी सुभाष ने यह भी बताया कि वह काफी समय से उसका पीछा कर रहा था.


जांच कमेटी आज सौंपेगी रिपोर्ट

आरयू चीफ बीआर कुकरेती की बनाई गई दो सदस्यी प्रोफेसर की जांच टीम ने मंडे रिपोर्ट नहीं सौंपी है. सूत्रों की माने तो प्रोफेसर की टीम को आरोपी सिक्योरिटी गार्ड के भी बयान दर्ज करना है जिसके बाद ही रिपोर्ट पूरी होगी. इसी के चलते जांच रिपोर्ट नहीं सौंपी गई है. जांच टीम ने पीडि़ता की सहेलियों के साथ कैंपस की अन्य छात्राओं और स्टूडेंट्स से भी बयान लिए हैं.


प्रोफेसर की टीम ने अभी जांच रिपोर्ट नहीं सौंपी है, रिपोर्ट आने के बाद वीसी को सौंपी जाएगी, जिसके बाद आरयू प्रशासन जो निर्णय लेगा उसके तहत कार्रवाई की जाएगी.

बीआर कुकरेती, चीफ प्रॉक्टर आरयू