-ट्यूजडे को आरयू पहुंचे छात्र के मामा ने मांगा समय

-कहा अगर कैंपस आया तो हो सकता है हमला

<-ट्यूजडे को आरयू पहुंचे छात्र के मामा ने मांगा समय

-कहा अगर कैंपस आया तो हो सकता है हमला

BAREILLY BAREILLY

आरयू कैंपस में छात्रा के साथ रेप की कोशिश करने वाला आरोपी छात्र अलंकार उपाध्याय को जान का खतरा है। ट्यूजडे को कैंपस पहुंचे उसके मामा ने जांच कमेटी की अध्यक्ष प्रोफेसर नीलिमा गुप्ता से बयान दर्ज कराने के लिए और समय मांगा है साथ ही अलंकार को जान का खतरा बताते हुए कैंपस में न बुलाने की मांग की है। डीएसडब्ल्यू ने इस संबध में कोई फैसला न लेकर वीसी से वार्ता करने की बात कही है।

फ्राइडे को दर्ज होने हैं बयान

कॉन्वोकेशन से ठीक एक दिन पहले कैंपस में स्थित सेंट्रल लाइब्रेरी में एलएलएम की छात्रा से रेप की कोशिश करने वाले छात्र अलंकार उपाध्याय को अपना पक्ष रखने के लिए आरयू प्रशासन की ओर से ख्7 अक्टूबर को समय दिया गया है। ऐसे में अब छात्र अपने बयान दर्ज कराता है या नहीं देखने वाली बात होगी। छात्र के पिता और मामा एक बार पहले भी छात्र की जगह अपना पक्ष रखने कैंपस में आ चुके हैं, लेकिन अब ट्यूजडे को दोबारा छात्र के मामा ने आरयू प्रशासन से बयान दर्ज कराने के लिए कुछ और समय मांगा है।

पुलिस लगातार दे रही दबिश

आरोपी छात्र को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है। ऐसे में अब पुलिस पर जानबूझकर गिरफ्तारी न करने के आरोप भी लग रहे हैं। चर्चा है कि पुलिस एक शराब कारोबारी के दबाव में अलंकार को गिरफ्तार करने से बच रही है। जिसकी वजह से स्टूडेंट्स के बीच पुलिस की कार्यशैली पर लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

छात्र के मामा ने बयान दर्ज कराने के लिए कुछ समय और मांगा है। वीसी से वार्ता करने के बाद कोई फैसला लिया जाएगा।

प्रोफेसर नीलिमा गुप्ता,

डीएसडब्ल्यू