- कैंट बोर्ड के खिलाफ व्यापारियों ने जमकर की नारेबाजी

-कैंट बोर्ड ने बुलाई पुलिस मदद, सामान किया जब्त

Meerut । कैंट बोर्ड ने बुधवार को आबूलेन और सदर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। इसके साथ ही एक ट्राली सामान भी जब्त किया। व्यापारियों ने कैंट बोड्र का विरोध करते हुए जमकर हंगामा काटा। पुलिस बल आने के बाद अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई।

व्यापारियों ने किया हंगामा

गुरुवार को कर अधीक्षक कैंट बोर्ड प्रदीप सिंघल के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाया गया। व्यापारियों ने सामान हटाने से साफ इंकार कर दिया। स्थिति बिगड़ती देख मौके पर पुलिस बल को बुलाना पड़ा। व्यापारियों की पुलिस से भी तीखी नोकझोंक हुई। कैंट बोर्ड टीम ने हनुमान चौक से शिव चौक, शिव चौक से सदर, शिव चौक से आबुलेन, आबुलेन से फव्वारा चौक और फव्वारा चौक से दयानंद पथ के अतिक्रमण हटवाया गया।

ड्रोन कैमरे से किया था चिह्नित

कैंट बोर्ड ने एक माह पूर्व ड्रोन कैमरा लगा कर कैंट क्षेत्र में अतिक्रमण चिंह्नित किया था। व्यापारियों को अतिक्रमण हटाने के लिए एक माह का समय भी दिया था। यही नहीं व्यापारियों को अतिक्रमण करने पर नोटिस जारी किए थे। इसके साथ ही छह दर्जन से अधिक अवैध होर्डिग को भी जब्त किया था।

गुरुवार को आबूलेन और सदर में अतिक्रमण अभियान चलाया गया। एक माह पहले व्यापारियों को नोटिस जारी कर दुकानों के बाहर से अतिक्रमण हटाने के लिए बोला था। लेकिन उन्होंने नहीं हटाया। इसीलिए उनको एक ट्राली सामान जब्त किया गया है। शुक्रवार को भी अभियान चलाया जाएगा।

अनुज, सीईई कैंट बोर्ड