MUSSOORIE: स्वतंत्रता दिवस की पूर्व बेला पर नगर पालिका परिषद व मसूरी होटल एसोसिएशन के सहयोग से मसूरी स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित रन फॉर इंडिपेंडेंस डे-क्रॉस कंट्री दौड़ प्रतियोगिता फ्राइडे को मालरोड के गढवाल टैरेस पर आयोजित की गई।

सीनियर वर्ग में राधा और कमल चैंपियन

दौड़ को पालिकाध्यक्ष मनमोहनसिंह मल्ल, मेला वर्गीकरण राज्यमंत्री जोतसिंह गुनसोला, पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल ने झंडी दिखाकर शुभारंभ किया। प्रतियोगिता में मसूरी के डेढ़ दर्जन स्कूलों के फ्भ्0 बच्चों ने भाग लिया। सीनियर बालिका वर्ग में मसूरी ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज की राधा ने प्रथम, संगीता मेलवान ने दूसरा, सनातन की पूजा मेलवान ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। सीनियर बालक वर्ग में सेंटलॉरेंस के कमल ने पहला, जीएनएफसी के सागर ने दूसरा, घनानंद के अंकित रावत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

जूनियर वर्ग में नीतू और विपिन ने मारी बाजी

जूनियर बालिका वर्ग में राइंका कैम्पटी की नीतू ने पहला, सनातन की भारती रौंछेला ने दूसरा व सेंटलॉरेंस की निशिता शाह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। जूनियर बालक वर्ग में घनानंद इंटर कॉलेज के विपिन रावत ने पहला, सेंटलॉरेंस के कृष्णा गोनियाल ने दूसरा, रमादेवी इंटर कॉलेज के विनोद रावत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

सबजूनियर चैंपियन बने श्रेष्ठी और अनुराग

सबजूनियर बालिका वर्ग में सेंट लॉरेंस के श्रेष्ठी रावत ने पहला, निर्मला की पूजा रानी ने दूसरा व सेंट लॉरेंस की निकिता ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। सबजूनियर बालक वर्ग में सेंट क्लेयर्स कॉन्वेंट के अनुराग ने पहला, सेंटलारेंस के विशाल रावत ने दूसरा व विकास रावत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। ओपन बालिका वर्ग में सनातन की काजल चौहान ने पहला, एमपीजी कॉलेज की शोभा राणा ने दूसरा व मसूरी ग‌र्ल्स की पिंकी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया.ओपन बालक वर्ग में घनानंद के दिपुल पंवार ने प्रथम, अंकित रावत ने दूसरा व निर्मला के शुभम मेलवान ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।