-गर्मी को देखते हुए राजेंद्र विद्यालय में किया गया बदलाव

द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल राजेंद्र विद्यालय में अब क्लास 3 से 5वीं तक को 21 जून तक बंद कर दिया गया है। पहले क्लास सेकेंड तक ही 21 तक बंद किए गए थे। मंडे को सभी स्कूल्स में सीनियर सेक्शन को खोल दिया गया। जूनियर सेक्शन को पहले ही सभी स्कूल्स ने 21 तक बंद कर दिया है। सिटी में लगातार बढ़ रही गर्मी की वजह से ऐसा किया गया। टेल्को स्थित विद्या भारती चिन्मया स्कूल में सीनियर सेक्शन की स्कूल टाइमिंग बदल दी गई है। सीनियर सेक्शन सुबह 6:40 से 10:45 तक ही खुलेंगे।

दुरुस्त हो बिजली की समस्या

बिजली की लचर व्यवस्था को लेकर आजसू पार्टी के नेताओं ने मंडे को इलेक्ट्रिसिटी जीएम का घेराव कर 13 सूत्री मांग पत्र सौंपा। प्रॉब्लम्स दूर ना होने पर इलेक्ट्रिसिटी डिपार्टमेंट के ऑफिसेज की तालाबंदी की चेतावनी भी दी गई। आजसू द्वारा की गई मांगों में 24 घंटे पावर सप्लाई, एक घंटे से ज्यादा पावर कट की स्थिति में एक दिन पहले सूचना दिए जाने, पावर कट जरूरी होने पर टाइम निर्धारित करने, इलेक्ट्रिसिटी बिल का समय पर डिस्ट्रीब्यूशन सहित अन्य मांगें शामिल हैं। जीएम ने एक वीक के अंदर प्रॉब्लम्स को दूर किए जाने का आश्वासन दिया है।

आप में शामिल हुए क्रांति सिंह

फॉर्मर सिटी प्रेसिडेंट क्रांति सिंह मंडे को अपने सपोटर्स के साथ आप में शामिल हो गए। इस मौके पर पार्टी के कोल्हान प्रभारी केसी मार्डी ने उनका वेलकम किया। क्रांति सिंह ने कहा कि पिछले ढाई साल से टाटा स्टील वर्कर्स के ग्रेड रिवीजन को लेकर कोई साकारात्मक पहल नहीं हुआ है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा आंदोलन किया जाएगा।

मास्टर चार्ट सब्मिट करने का लास्ट डेट आज

कोल्हान यूनिवर्सिटी में बीएड (2014-15) एडमिशन के लिए कॉलेजेज द्वारा यूनिवर्सिटी को एप्लीकेंट्स का मास्टर चार्ट सब्मिट करने का ट्यूज्डे को लास्ट डेट है। 21 को 100-100 की मेरिट और वेटिंग लिस्ट कॉलेज द्वारा तैयार कर यूनिवर्सिटी को सौंप दिया जाएगा और 25 तक केयू से अप्रूवल मिल जाने के बाद 26 को फाइनल लिस्ट डिस्प्ले की जाएगी।