कानपुर। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा अब ग्रेजुएट हो गईं हैं। सारा ने युनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की। सचिन ने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की है। दरअसल, बेटी के ग्रेजुएशन कम्पलीट होने की खुशी में सचिन ने अपनी वाइफ अंजलि और बेटी सारा के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'ऐसा लग रहा है जैसे कल ही तुम घर से कॉलेज के लिए निकली और आज तुम ग्रेजुएट हो गई। मैं और अंजलि तुम्हारी इस उपलब्धि पर गर्व महसूस कर रहे हैं। तुम बाहर आओ और पूरी दुनिया जीत लो।'
सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा हुईं ग्रेजुएट,पिता ने सोशल मीडिया पर ऐसे जाहिर की खुशी
मेडिसिन में किया ग्रेजुएशन
सारा के कॉलेज के कंवोकेशन में सचिन तेंदुलकर के साथ उनकी मां अंजली भी मौजूद थीं। सचिन और अंजलि ने अपनी बेटी के साथ अनेकों तस्वीरें खींचवाईं। बता दें कि सारा ने यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से मेडिसिन में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है। गौरतलब है कि सारा ने अपनी शुरुआती पढ़ाई धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की थी। इसके बाद वो ग्रेजुएशन के लिए लंदन चली गईं। सारा सचिन की बड़ी बेटी हैं।

आकाश अंबानी के सगाई में आईं थी नजर
बता दें कि सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। पिछले कई दिनों में सारा अक्सर किसी बातों को लेकर मीडिया के सुर्खियों में बनी रह रही हैं। हाल ही में वे अपने मम्मी-पापा के साथ कई समारोह में नजर आईं। सारा आखिरी बार, आकाश अंबानी और श्लोका की सगाई समारोह में भी नजर आईं थीं।
सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा हुईं ग्रेजुएट,पिता ने सोशल मीडिया पर ऐसे जाहिर की खुशी

Cricket News inextlive from Cricket News Desk