मुंबई (ब्‍यूरो)। संजय दत्त दोस्तों के दोस्त माने जाते है। बॉलीवुड में उनकी दोस्त और दोस्ती के किस्सों की भरमार है। संजय की इमेज उन लोगों में से रही है, जो दोस्तों के लिए कुछ भी करने को तैयार होते हैं, लेकिन जरूरी नहीं कि संजय दत्त हमेशा दोस्तों की बात मानें। संजय दत्त अपने दोस्तों की परवाह करते हैं, अब यह बात न तो सलमान खान मानेंगे और न ही सलमान के बाद यह बात अजय देवगन के गले के नीचे उतरेगी।
भाईजान सलमान खान की मदद को संजय दत्त ने कहा न,अब फंस सकते हैं बड़ी मुसीबत में
सलमान को इस काम के लिए कहा न
ये दोनों ही संजय दत्त के करीबी दोस्तों में से माने जाते हैं और अब दोनों को ही संजय की दोस्ती के इस नए रंग का पता चला है। बात कुछ यह बताई जाती है कि सलमान चाहते थे कि उनके बहनोई आयुष की लांचिंग फिल्म 'लवरात्रि' में संजय एक मेहमान की भूमिका करें। संजय दत्त सलमान खान के इस ऑफर को नकार दिया और उनके लिए छोटा सा रोल करने से मना कर दिया।

भाईजान सलमान खान की मदद को संजय दत्त ने कहा न,अब फंस सकते हैं बड़ी मुसीबत में
अजय देवगन का भी छोडा़ हाथ
अजय देवगन इन दिनों 'टोटल धमाल' में बिजी हैं। वे भी चाहते थे कि 'धमाल' की पिछली दो कडि़यों में काम कर चुके संजय उनकी खातिर एक छोटा-सा रोल करें। संजय ने इसे भी टाल दिया। दोनों को यही बताया गया कि संजय के पास अभी सांस लेने की भी फुर्सत नहीं है। सलमान और अजय इन बातों की असलियत जानते हैं। संजय की दोस्ती का यह रंग दोनों ही सितारे नहीं भूल पाएंगे।

कमाई के मामले में दुनिया भर में बजा अक्षय और सलमान का डंका, जानें दोनों में से कौन है आगे

एक्टर और सिंगर बनने के बाद सलमान पर चढा़ फोटोग्राफी का जूनून, तो इस एक्टर को पकड़ कर डाला फोटोशूट

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk