कानपुर। सैफ अली खान और करीना के मालदीव वकैशन ने लोगों के हॉलीडे गोल्स सेट कर दिए। सैफ, करीना और तैमूर के साथ इन दिनों मालदीव में फैमिली टाइम स्पेंड कर रहे हैं। सैफ की बहन सोहा अली खान और कुणाल खेमू भी अपनी बेटी इनाया के साथ इस वकैशन पर नजर आए। वहां से आई तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर फैंस को लुभा रही हैं। वहीं तैमूर वहां मां करीना के साथ तैराकी सीखते नजर आए। अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर सैफ और करीना ने परिवार के साथ ये बेहतरीन पल बिताए। पूल साइड में फैमिली ने मिल कर खूब मस्ती और धमाल किया। तस्वीरें देख कर आप खुद ही अंदाजा लगा लिजीए।
सैफ-करीना फैमिली वकेशन पर दिखे बिंदास,तैमूर और इनाया ने हॉलीडे पर ही सीख लिए ये दो बडे़ काम
तैमूर ने सीखी तैराकी, इनाया ने ड्राइंग
वकैशन की ये तस्वीरें सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस से शेयर कीं। किसी तस्वीर में सैफ और करीना दोनों एक दूसरे का हाथ थामे दिखे तो किसी तस्वीर में सोहा-कुणाल, करीना-सैफ एक साथ पूल का मजा लेते नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में तो इनाया और तैमूर ड्राइंग में कलर भरते दिख रहे हैं। इस दौरान फैमिली काफी मजे के मूड में दिखी। इन तस्वीरों को देख कर फैंस के वकैशन गोल्स जरूर सेट हो गए होगें।
सैफ-करीना फैमिली वकेशन पर दिखे बिंदास,तैमूर और इनाया ने हॉलीडे पर ही सीख लिए ये दो बडे़ काम
सैफ-करीना ने बिजी शेड्यूल से निकाला वक्त
सैफ और करीना ने अपने बिजी शेड्यूल से अपने परिवार और बेटे तैमूर के लिए ये खुशनुमा वक्त निकाला है। सैफ अली खान इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे पार्ट के लिए शूट कर रहे हैं। इसके अलावा वो फिल्म 'बाजार' और 'नवाज द नॉच गर्ल' में नजर आने वाले हैं। वहीं करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने के बाद खबर आई की वो अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म में उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी और वो फिल्म राकेश शर्मा की बायोपिक होगी जिन्होंने चांद पर पहला कदम रखा था।
सैफ-करीना फैमिली वकेशन पर दिखे बिंदास,तैमूर और इनाया ने हॉलीडे पर ही सीख लिए ये दो बडे़ काम

तैमूर से लिया जनेलिया के बेटे ने पंगा, तो छोटे नवाब ने भी दिखा दिया नहीं हैं किसी से कम


तस्वीरें : इसलिए सैफ अली खान को लेना पडा़ ये खुंखार लुक, तैमूर भी देख कर गए डर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk