मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थित को किया नियंत्रित

बवाल के बाद दो पक्षों में तनाव, पुलिस तैनात

युवती को लेकर युवक के भागने का मामला

SIRATHU: सैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती को वहीं का एक युवक कुछ दिन पहले बहला-फुसलाकर भाग ले गया था। परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन अब तक बरामदगी नहीं हो सकी। इससे आक्रोशित बुधवार को युवती के पक्ष के लोगों ने युवक के घर तोड़फोड़ व पथराव किया। जानकारी के बाद सैनी कोतवाली पुलिस सहित कई थानों की फोर्स के साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों को समझाकर किसी तरह स्थित को नियंत्रित कर लिया। तनाव को देखते हुए गांव में ऐहतियातन गांव में स्थानीय थाने की फोर्स व पीएसी तैनात कर गई है।

6 फरवारी को भगा ले गया था

सैनी कोतवाली के बदलेपुर ननसेनी गांव की एक युवती को बीते छह फरवरी को गांव का ही एक युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। मामले की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो उन्होंने युवती की खोजबीन की। कई दिनों तक तलाशने के बाद भी युवती का कोई सुराग नहीं लगा तो उन्होंने सैनी थाने में युवक के खिलाफ बहला-फुसला कर युवती को भगाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस चार दिन बात भी उनकी तलाश नहीं कर सकी।

युवक के घर पर बोला हमला

बुधवार की सुबह युवती के परिवार के लोग आक्रोशित हो गए। गांव के लोगों के साथ मिलकर युवक के घर हमला बोल दिया। गाली गलौज के बाद घर पर पथराव किया। पास की एक झोपड़ी को भी गिरा दिया गया। गांव लोग युवक के घर हंगामा कर रहे थे। उसी दौरान किसी ने घटना की जानकारी सैनी कोतवाली पुलिस को दे दी। मामले की जानकारी होने के बाद सैनी कोतवाली पुलिस सहित कोखराज व पइंसा थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई। इनके साथ ही एएसपी वीरेंद्र कुमार, सीओ सिराथू जनार्दन तिवारी व सीओ मंझनपुर रमाकांत यादव मौके पर पहुंच गए।

लोगों को करवाया गया शांत

गांव के लोगों को समझा बुझाकर उन्होंने किसी तरह शांत कराया। साथ ही गांव में उपद्रव न करने की हिदायत दी। स्थित को देखते हुए गांव में पुलिस व पीएसी तैनात की गई है। गांव में तनाव की स्थित बनी हुई है।

क्या कहते हैं एएसपी

एएसपी वीरेंद्र कुमार ने कहा कि गांव की एक युवती को उसी गांव का युवक भगा ले गया था। इसका मामला सैनी कोतवाली में दर्ज है। पुलिस युवती की बरामदगी का प्रयास कर रही है। घटना को लेकर दो पक्ष के लोग बुधवार को उग्र हो गए थे। कुछ लोगों ने युवक के घर पथराव किया था। स्थित को नियंत्रित कर लिया गया है। ऐहतियातन पुलिस को गांव में तैनात किया गया है।