RANCHI: मोनू कुरैशी ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसने सलाम खान के बेटे को पीटा था। इसके बाद सलाम खान ने उससे बदला लेने की ठान ली थी। उसका कहना है कि सलाम ने उसकी सुपारी भी दे डाली थी। ऐसे में खुद का मर्डर न हो जाए, उससे पहले ही उसने सलाम को गोली मार दी। इसके बाद हरिजन बस्ती की ओर से पैदल ही भाग गया। उसके साथ उसका दोस्त छोटू भी था, जो पियागो ऑटो में वहां गया था। मोनू कुरैशी ने पुलिस को बताया कि वह हरिजन बस्ती में हथियार फेंक कर फरार हो गया था। पुलिस हथियार की तलाश कर रही है।

 

अरगोड़ा में छिपकर रह रहा था

मोइनुददीन कुरैशी उर्फ मोनू कुरैशी ने बताया कि गोली मारने के बाद वह गढ़ाटोली आया, फिर वहां से अरगोड़ा थाना एरिया में भाग कर चला गया। रात में उसे पता चला कि कुछ लोग उसकी तलाश कर रहे हैं। ऐसे में उसकी जान को खतरा लगा तो बुधवार की सुबह उसने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया।

 

लोगों ने देखा था मोनू को गोली चलाते

कुरैशी मुहल्ला निवासी सलाम खान की गोली मारकर हत्या करने के बाद मोनू कुरैशी व एक अन्य वहां से फरार हो गए थे। मोहल्ले के कई लोगों ने राजा के बेटे मोइनुद्दीन कुरैशी उर्फ मोनू कुरैशी को गोली मारते देखा भी था। मालूम हो कि मोनू कुरैशाी का एक भाई शहनवाज कुरैशी एक मामले में पहले से ही जेल में बंद है।


शॉकिंग एक फेसबुक फ्रेंड ने तबाह कर दी इस लड़की की खुशहाल जिंदगी

मस्जिद से नमाज पढ़कर लौट रहा था घर सलाम

सलाम के बड़े भाई हाजी शमशूल खान ने बताया कि शाम के समय सलाम खान नमाज पढ़ने के बाद घर लौट रहा था। वह घर के पास पहुंचा ही था कि पीछे से मोइनुद्दीन ने गोली चला दी। उसने सिर पर निशाना साधा था, मगर पैदल चलने के दौरान गोली उसकी गर्दन में लगी। उन्होंने बताया कि सलाम खान डीप बोरिंग का काम करता था। साथ ही साथ खादगढ़ा बस स्टैंड में एजेंट भी था।


यूपी: शादी के दिन लापता दूल्हे की गोली मारकर हत्या, दुल्हन हिरासत में

शाम में दी गई सलाम खान को मिट्टी

बुधवार की शाम सलाम खान को कांटाटोली कब्रिस्तान में मिट्टी दी गई। इस दौरान भारी संख्या में लोग मौजूद थे। पुलिस ने कब्रिस्तान के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी थी।

Crime News inextlive from Crime News Desk