- भूसा मंडी से शराब माफिया इश्तियाक को 86 बोतलों के साथ पकड़ा

- जनता के अभियान पर सदर बाजार पुलिस ने संभाली कमान, हुई छापामारी

Meerut: स्मैक माफिया तस्लीम के गुर्गा सलीम और भूसा मंडी से शराब माफिया इश्तियाक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आठ माह पहले एएसपी पर हमला कर सलीम फरार हो गया था। रेलवे रोड थाने में दर्ज मुकदमें में वांछित चल रहा था। वहीं दारोगा के भाई दीपक और उसके साले को ख्9भ् शराब की बोतलों के साथ जेल भेज दिया।

शराब के साथ पकड़ा

सदर बाजार पुलिस ने भूसा मंडी में छापा मारकर दारोगा के भाई दीपक और उसके साले मोनू को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से ख्9भ् शराब की बोतल बरामद कर जेल भेज दिया। दूसरे दिन भी सदर बाजार पुलिस ने अभियान को जारी रखा। भूसा मंडी से पुलिस ने शराब माफिया इश्तियाक को गिरफ्तार कर लिया। इश्तियाक के कब्जे से पुलिस ने 8ख् शराब की बोतलें बरामद की हैं। इश्तियाक भी हरियाणा से अंग्रेजी शराब लाकर बड़े पैमाने पर बिक्री कर रहा था।

स्मैक बेचता था सलीम

पुलिस ने मछेरान से स्मैक के सौदागर तस्लीम के गुर्गो सलीम को गिरफ्तार कर लिया। तस्लीम के घर के पास ही सलीम का घर है। ख्7 मई को छापा मारने के दौरान तस्लीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, जबकि सलीम एएसपी पर हमला कर फरार हो गया था। तभी से रेलवे रोड में दर्ज जानलेवा हमले के मुकदमें में वांछित चल रहा था। उसके पास से भारी मात्रा में स्मैक भी बरामद की गई है। पिछले बारह वर्षो से सलीम भी तस्लीम के साथ काले कारोबार से जुड़ा उक्त दोनों का मेरठ से लेकर वेस्ट यूपी ही नहीं मुबंई तक नेटवर्क है।