कानपुर। सलमान खान बीते कुछ समय से अपनी अपकमिंग मल्टीस्टारर फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त थे। वहीं एक्टर के को स्टार कैटरीना संग कई पोस्टर और टीजर जारी हो चुके हैं। खास बात ये है कि अब 'भारत' की शूटिंग खत्म कर सलमान ने अपनी 'दबंग 3' की शूटिंग का ऐलान भी कर दिया है। बीते दिन सलमान ने ट्वीट और इंस्टाग्राम कर एक वीडियो साझा किया था जिसमें वो भाई अरबाज संग नजर आ रहे थे। एक्टर ने वीडियो में बताया की उनकी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग 1 अप्रैल से शुरु होने जा रही है। फिल्म का फर्स्ट शिड्यूल एक्टर के बर्थ प्लेस इंदौर में शूट होगा।


वीडियो में खान भाइयों ने कही ये बात
सलमान ने वीडियो ट्वीट कर लिखा, 'फिर से हमारे जन्मस्थान पर दबंग 3 के लिए।' मालूम हो सलमान खान वीडियो में कह रहे हैं कि हम जस्ट यहां पर लैंड हुए हैं और ये पोस्ट 31 मार्च को पोस्ट की गई है। इसका मतलब सलमान और अरबाज टीम के साथ इंदौर में 31 मार्च को ही पहुंच गए थे। हालांकि शूटिंग 1 अप्रैल से शुरु होनी थी। दोनों स्टार्स ने अपना बचपन इंदौर में ही बिताया है। वहीं सलमान ने ये भी बताया कि इंदौर में महेश्वर नाम की जगह पर उनके ग्रैंड फादर पुलिसमैन के तौर पर तैनात रहा करते थे, वो फिल्म की शूटिंग की शुरुआत वहीं से करेंगे। पता हो अरबाज ने 'दबंग 2' का भी निर्देशन किया था।
सलमान के बर्थप्लेस इंदौर में शूट हो रहा दबंग 3 का पहला सीन,शूटिंग शुरु होने से पहले किया बचपन याद
इस तरह किया था 'दबंग 3' का ऐलान
बीते साल फिल्म 'दबंग' की रिलीज के 8 साल पूरे होने के मौके पर सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा को बेस्ट करियर के लिए विश किया था। मालूम हो 'दबंग' से ही सोनाक्षी ने फिल्मों में कदम रखा था। वहीं 'दबंग' के आठ साल पूरा होने पर एक्टर ने इसकी तीसरी किश्त यानी की 'दबंग 3' की शूटिंग अगले साल 2019 में शुरु होने की बात कही थी। 'दबंग' 10 सितंबर, 2010 में रिलीज हुई थी जिसमें सलमान और सोनाक्षी की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। इसके बाद 21 दिसंबर, 2012 में फिल्म की दूसरी किश्त रिलीज हुई और बाॅक्स ऑफिस को अपने नाम कर लिया। अब 'दबंग' की तीसकी किश्त की बारी है। बहरहाल 'दबंग 3' की स्टोरी से लेकर स्टार्स तक के बारे में जानने के लिए फैंस उतावले हो रहे हैं।
सलमान के बर्थप्लेस इंदौर में शूट हो रहा दबंग 3 का पहला सीन,शूटिंग शुरु होने से पहले किया बचपन याद

रेणुका शहाणे बर्थडे : 'हम आपके हैं कौन' की भाभीजी की रियल लाइफ, प्यार से पति को पुकारती हैं ये


सलमान खान बोले, 'किसी पॉलिटिकल पार्टी की रैली या कैंपेन का हिस्सा नहीं हूं'

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk