फिल्म की रिलीज
साल 2015 में आई सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान चीन में 2 मार्च को रिलीज होगी। बीजिंग में डायरेक्टर कबीर खान और हर्षाली मल्होत्रा की मौजूदगी में सोमवार को फिल्म का प्रीमियर रखा गया था। बता दें की फिल्म बजरंगी भाईजान चीन के आठ हजार स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म ने पहले ही भारत में रिलीज के बाद ताबड़तोड़ कमाई कर ली थी। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

आमिर ने गाड़ा चीन में झंडा
चीन में सलमान खान की बजरंगी भाईजान से पहले आमिर की दंगल भी रिलीज हो चुकी है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाई का बडा़ आंकडा़ छूने के साथ ही चीन से इस फिल्म ने लगभग 1200 करोड़ की कमाई की थी। आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार ने भी चीन मे 760 करोड़ की कमाई की थी। इन दोनों फिल्मों की वजह से आमिर की चीन में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई है। आमिर की इन दोनों फिल्मों को सलमान की बजरंगी भाईजान टक्कर दे पाएगी या नहीं ये कहना मुश्किल है।
आमिर की दंगल से बजरंगी भाईजान लेगें चीन में टक्कर
इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भाईजान का बिजनेस
बजरंगी भाईजान का इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी ज्यादा रहा है। फिल्म न पहले ही दिन 27.25 करोड़ का कारोबार कर लिया था। इस फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 320.34 करोड़ रुपये रहा। दरअसल चीन में सलमान की सुल्तान और ट्यूबलाइट ने काफी अच्छा बिजनेस किया था। सलमान खान की इस परफॉर्मेंस को देख कर तो यही लगता है की सलमान खान की फिल्म भाईजान चीन में कोई न कोई कमाल जरूर दिखाएगी।
आमिर की दंगल से बजरंगी भाईजान लेगें चीन में टक्कर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk