फिल्म का पोस्टर रिलीज
साल 2015 में कबीर खान के निर्देशन में बनी सलमान खान स्‍टारर फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' अब चाइना के बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस फिल्म के एक चाइनीज पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है और यह फिल्‍म वहां 2 मार्च को रिलीज होगी। कुछ ख़बरों की मानें तो यह फिल्म चाइना में तकरीबन 8000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज की जायेगी।

फिल्म के पोस्टर में बदलाव

फिल्म के नए पोस्टर में कोई खास बदलाव नहीं देखा गया है। पोस्टर पुराना ही है, लेकिन उसमें चाइना में रिलीज होने वाली नई डेट और पोस्टर में चाइनीज भाषा का पूरा प्रयोग किया गया है। खास बात ये है कि इस फिल्म का नाम भी बदल दिया गया है। चीन में ‘बजरंगी भाईजान’ फ़िल्म का टाइटल 'लिटिल लोलिता मंकी गॉड अंकल' रखा गया है। बता दें कि पोस्टर में सलमान खान और हर्शाली मल्होत्रा पहले की तरह ही नजर आ रहे हैं।    
सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान अब चाइनीज में,पोस्टर रिलीज

दुनियाभर में फिल्म ने किया था इतना बिजनेस

बता दें कि यह फिल्म पहले रिलीज होने के बाद दुनियाभर में जबरदस्त हिट हुई थी। अगर इस फिल्म की कमाई पर चर्चा करें तो इसने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर लगभग 600 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। अब यह फिल्म चाइना में रिलीज होने वाली है, इसलिए जाहिर है कि कमाई का आकड़ा और भी मजबूत होगा।  

ये है फिल्म की कहानी
इस फिल्म में सलमान खान और हर्शाली मल्होत्रा के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और करीना कपूर खान भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म की कहानी एक हनुमान भक्त बजरंगी की है, जो गलती से भारत आ गई पाकिस्तानी बच्ची को छोड़ने के लिए पड़ोसी मुल्क जाता है। साल 2015 में आई इस फ़िल्म को भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर जबरदस्त कामयाबी मिली थी और तभी से मेकर्स ने चीन के मार्केट पर अपनी नज़रें गड़ा ली थीं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk