सलमान का है ये मानना
features@inext.co.in
KANPUR : सलमान खान का मानना है कि जैकी श्रॉफ, अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, संजय दत्त, ये सारे स्टार्स हर तरह के कैरेक्टर निभा रहे हैं। वह उम्रदराज किरदार निभाने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं और लोग उन्हें उस लुक में भी देखना पसंद कर रहे हैं। सलमान कहते हैं कि ऐसा इसलिए हो पा रहा है क्योंकि ये एक्टर्स कभी इस बात को तवज्जो नहीं देते कि वो पापा का रोल कर रहे हैं या दादा का। वे सिर्फ अपने कैरेक्टर पर फोकस करते हैं और कभी भी इसे करने के लिए तैयार रहते हैं।

.... and Race3 begins

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Nov 12, 2017 at 9:01pm PST


सलमान खान ने की अक्षय और शाहरुख से तुलना
ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि अनिल, अमिताभ अपनी उम्र के 50वें पड़ाव पर पहुंचे तो उन्होंने कैरेक्टर्स रोल्स को निभाना शुरू कर दिया था लेकिन सलमान अब भी लीड रोल्स प्ले कर रहे हैं। इसका सलमान ने जवाब दिया, 'सिर्फ मैं ही नहीं अक्षय कुमार, शाहरुख खान और आमिर खान भी तो लीड रोल्स ही निभा रहे हैं। अमिताभ बच्चन तो सुपरस्टार हमेशा से हैं और उन्होंने भी इस तरह के कैरक्टर को लेकर कभी गुरेज नहीं किया।


कभी पापा का रोल नहीं करना चाहते
इन्हें जिस तरह के रोल्स मिलते गए, वह करते गए। वह कभी नहीं कहते कि मुझे पापा का रोल नहीं करना है। ये नहीं करना वो नहीं करना है। जो रोल पसंद आता है, वह कैरेक्टर को देख कर काम करते हैं। हम सबको उस फेज से गुजरना है और इस तरह के रोल्स प्ले करने हैं।' सलमान फिर हंसते हुए कहते हैं कि मैं भी अगले 25-30 साल में ऐसे रोल करूंगा ही। यह पूछे जाने पर कि क्या वह ऐसे कैरेक्टर्स प्ले करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वह कहते हैं कि करना ही होगा।


'रेस 3' स्टार सलमान खान ने खोली चैनल्स की पोल, बताया किस तरह पाते हैं टीआपी

'रेस 3' एक्ट्रेस जैकलीन को हिंदी फिल्मों से इसलिए हुआ था प्यार, वजह बने थे भंसाली

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk