feature@inext.co.in
KANPUR: सलमान खान की सुपरहिट फ्रेंचाईजी दबंग के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शूटिंग का अब वो फेज आ गया है जब फिल्म के हीरो सलमान खान का टकराव विलेन के साथ होने वाला है। जहां पिछली दो सीरीज में सोनू सूद इस फिल्म के विलेन थे, वहीं इस बार इस रोल में कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार सुदीप नजर आने वाले हैं।
दबंग 3 में सलमान की इनसे होगी फाइट,सोनू सूद नहीं इस बार ये करेंगे विलेन का रोल
भू-माफियाओं से होगी लड़ाई
फिल्म की शूटिंग के लिए वह अगले महीने मुंबई पहुंच रहे हैं। सोर्सेज की मानें तो सुदीप और सलमान खान के बीच जल्द ही फाइट सीक्वेंस शूट किए जाएंगे। मई के पहले हफ्ते में ये शूटिंग करने हो सकती है। खबर है कि इस बार चुलबुल पांडे को माफियाओं के साथ लड़ते हुए दिखाया जाएगा। सोर्सेज के मुताबिक ये उत्तर भारत में जमीन पर कब्जा करने वाले माफिया की एक सच्ची कहानी पर आधरित होगी ये फिल्म और सलमान खान भू-माफियाओं से मुकाबला करते नजर आएंगे।
दबंग 3 में सलमान की इनसे होगी फाइट,सोनू सूद नहीं इस बार ये करेंगे विलेन का रोल

तस्वीरें: सलमान साइकिल से निकले मुंबई की सड़कों पर, जानें जा रहे थे कहां


सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' के सीक्वल की कहानी पूरी, जानें कबसे शुरु होगी शूटिंग

तेरे नाम का भी बन सकता है सीक्वल
2003 में आई सलमान खान स्टारर सतीश कौशिक की सुपरहिट मूवी तेरे नाम और उसके गाने आज भी लोगों को अच्छी तरह याद हैं। यह मूवी अपनी रिलीज के बाद यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर हुई थी। 16 साल बाद भी इसका क्रेज कायम है जिसके चलते इसका सीक्वल बनाए जाने की मांग बीच-बीच में उठती रहती है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, सतीश ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि तेरे नाम के सीक्वल की कहानी पूरी हो चुकी है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk