ऐसे मौके कम ही आते हैं जब इंडिया के 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' यानी सुपरस्टार समलान खान प्‍यार और दिल टूटने की बातें एक ही सांस में बता देते हों। हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में सलमान ने उस वक्त को याद किया जब पहली बार किसी लड़की का 'जादू' उनपर चला था, पर वह लड़की उन्हें ज्यादा तवज्जो नहीं देती थी। एक चैट के दौरान सलमान ने ब्लॉगर हनी चव्हाण से कहा, 'मैं उस वक्त 16 साल का था और मुझे एक लड़की बहुत पसंद थी। पर मैं कभी इतनी हिम्मत नहीं जुटा पाया कि मैं उसे यह बात बता सकूं। मुझे डर था कि वह मुझे न कह देगी। उसने मेरे दो दोस्तों को डेट भी किया था पर किसी से भी उसका रिश्ता सक्सेसफुल नहीं रहा। वह मेरी फ्रेंड तो थी पर उसने कभी मुझे 'रोमैंटिकली' पसंद नहीं किया। जब बाकी लोग उसे डेट करते थे तो मेरा दिल टूट जाता था लेकिन उसे कभी मेरी फीलिंग्स के बारे में पता नहीं चला। हो सकता है कि उसे एहसास हुआ हो कि मैं उसे पसंद करता हूं पर उसने कभी मुझमें इंटरेस्ट नहीं दिखाया।
सलमान खान को 16वें साल में हुआ पहला प्‍यार,लेकिन लड़की के कुत्‍ते को देख आया बुखार

जब सलमान को काट लिया गर्लफ्रेंड के कुत्‍ते ने
उस लड़की का नाम लिए बिना सलमान ने कहा कि वह सबसे खूबसूरत लड़की तो नहीं थी पर कुछ था उसमें जो बहुत अच्छा था। उन्होंने आगे बताया, 'उसके पास एक डॉग था जो कभी उसके कंट्रोल में नहीं रहता था। एक बार उसने मुझे काट भी लिया था। मैंने उस पर हाथ तक नहीं उठाया पर वह लड़की मुझपर चीखने लगी। उस वक्त मुझे एहसास हुआ कि अब सब खत्म हो गया है। वह मुझे पसंद नहीं करती थी, उसका डॉग मुझे पसंद नहीं करता था तो उसकी फैमिली की बात दूर की थी। मैं कई दिनों तक दुखी रहा, ऐसा लग रहा था कि जिंदगी खत्म होने वाली है। मैं आज भी उसका नाम नहीं लेता हूं। मैंने उसे 35 सालों से देखा भी नहीं है। पर मुझे यकीन है कि वह जहां होगी, खुश होगी।
सलमान खान को 16वें साल में हुआ पहला प्‍यार,लेकिन लड़की के कुत्‍ते को देख आया बुखार

बड़े स्‍टार्स के ठुकराए रोल ने इन 10 एक्‍टर्स की खोल दी किस्‍मत, हो गए रातों रात फेमस

सलमान मानते हैं 'ब्रेकअप होना अच्‍छा है'
अपने एकतरफा ह्रश्वयार का एक एक्सपीरियंस शेयर करते हुए इस सुपरस्टार ने यह भी कहा कि लोगों को भरोसे का दामन कभी नहीं छोडऩा चाहिए। सलमान के मुताबिक, 'पर्सनल रिलेशनशिप में मिलने वाला फेलियर सबसे शानदार चीज होती है। जब आप 16-17 साल के होते हैं तो आपमें रिलेशनशिप में जाने की इच्छा होती है। हालांकि, अगर चीजें आपके मुताबिक नहीं होती हैं तो यह बुरी बात नहीं है। आप अपना वक्त लें और खुद को तकलीफ न दें। कोई न कोई बेहतर इंसान आपके साथ जरूर आ जाएगा। खुद को दर्द के दबाव में आकर टूटने न दें।

10 शूटिंग लोकेशन, जहां मुंबई में हो सकती है बॉलीवुड सितारों से मुलाकात


देखिए पार्टियों में किस तरह मस्‍ती करते हैं बॉलीवुड सितारे

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk