कानपुर। सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग को लेकर चर्चा में हैं। सलमान की आने वाली फिल्मों में 'भारत' भी शामिल है। 'भारत' में सलमान का कैसा लुक होगा इसे तो पोस्टर में देख कर आप जान ही चुके होंगे। दरअसल कुछ ही घंटों पहले सलमान का फिल्म से एक पोस्टर जारी किया गया है जिसमें वो काफी बूढ़े दिख रहे हैं। इस पोस्टर पर सलमान ने कैप्शन लिखा है, 'जितने सफेद बाल मेरे सर और दाढ़ी में हैं, उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही है।' फिल्म के पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी फाइनल हो गई है जो उसमें नीचे की तरफ लिखी है।
सलमान खान का भारत में फर्स्ट लुक जारी,पहली बार ऑनस्क्रीन दिखे बूढ़े?
इस दिन होगी रिलीज

सलमान खान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो गई थी। खबरों की मानें तो फिल्म के विदेश में शूट होने के बावजूद इसका आखिरी सीन मुंबई में ही शूट किया गया था। वहीं फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट से कई तस्वीरें सामने आया करती थीं। हालांकि बात करें फिल्म की रिलीज की तो पहले से ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि ये ईद के मौके पर ही आएगी। फिल्ममेकर्स ने 5 जून, 2019 को इसकी रिलीज कनफर्म की है। इससे पहले भी 'भारत' का एक पोस्टर जारी हुआ था जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ बैक साइड से दिखाई दे रहे हैं और भारत-पाक सीमा की ओर चेहरा करके खड़े हैं।
सलमान खान का भारत में फर्स्ट लुक जारी,पहली बार ऑनस्क्रीन दिखे बूढ़े?

सलमान बोले, मैं फिल्मों में किसिंग और इंटिमेट सीन के लिए नहीं बना हूं


खुद से 27 साल बड़े सलमान संग रोमांस करने में कंफर्टेबल हैं आलिया, ट्रोलर्स को दिया कारार जवाब

इन अपकमिंग फिल्मों में दिखेंगे
सलमान खान इन दिनों अपनी दोनों ही अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में लगातार बने हुए हैं। एक तो 'भारत' है और दूसरी 'दबंग 3' है। 'भारत' में पहली बार सलमान खान बूढ़े के रोल में दिखेंगे। इससे पहले डेब्यू से लेकर अब तक उन्होंने ऑनस्क्रीन एनरजेटिक युवा की ही भूमिका निभाई है। एक ओर 'भारत' में वो कैटरीना संग रोमांस करते दिखेंगे तो दूसरी ओर वो 'दबंग 3' में सोनाक्षि सिन्हा संग रोमांस करेंगे। जहां 'भारत' ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होगी वहीं 'दबंग 3' तो अभी शूट होना शुरु ही हुई है। 'दबंग 3' अगले साल 2020 से थियेटर्स में दिखाई जाएगी।
सलमान खान का भारत में फर्स्ट लुक जारी,पहली बार ऑनस्क्रीन दिखे बूढ़े?

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk