पुराने गाने के रीमेक पर करेंगे डांस
features@inext.co.in
KANPUR : खबर थी कि अपकमिंग मूवी 'यमला पगला दीवाना फिर से' में वेटरन एक्टर धर्मेंद्र, उनके बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ सलमान खान भी एक गाने पर थिरकते नजर आएंगे। अब धर्मेंद्र ने खुद इस खबर को कन्फर्म कर दिया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'हम सब साल 1973 में आए मेरे सुपरहिट गाने 'रफ्ता रफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है' के नए वर्जन पर डांस करेंगे।'
रफ्ता रफ्ता पर धर्मेंद्र,बॉबी और सनी देओल के साथ सलमान दिखेंगे थिरकते
इस गाने पर धर्मेंद्र और रेखा की केमेस्ट्री
बता दें कि इस गाने को 70 के दशक के सुपरहिट कम्पोजर्स आनंदजी-कल्याणजी ने कहानी किस्मत की मूवी के लिए तैयार किया था। इस गाने में धर्मेंद्र के साथ रेखा भी नजर आई थीं। धर्मेंद्र ने आगे बताया, 'यह गाना मेरे करियर का सबसे बड़ा हिट साबित हुआ था। कहानी किस्मत की को मेरे दोस्त अर्जुन हिंगोरानी ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था, जिनका देहांत हाल ही में हुआ है।
रफ्ता रफ्ता पर धर्मेंद्र,बॉबी और सनी देओल के साथ सलमान दिखेंगे थिरकते
गाने से इनको देंगे ट्रिब्यूट
हमारी मूवी में यह गाना अर्जुन हिंगोरानी हमारी तरफ से ट्रिब्यूट होगा।' इस गाने में सलमान की एंट्री कन्फर्म करते हुए उन्होंने कहा, 'जी हां, इसमें हम तीनों के साथ सलमान भी डांस करेंगे। वह मेरे बेटे जैसे हैं और उन्हें मेरा यह गाना बहुत पसंद भी है।' सलमान खान ने हमेशा से ही धर्मेंद्र के अभिनय की तारीफ की है और अब उनके और उनके बेटों के साथ इस गाने पर डांस मूव्स करते भी दिखेंगे।
रफ्ता रफ्ता पर धर्मेंद्र,बॉबी और सनी देओल के साथ सलमान दिखेंगे थिरकते

क्या सलमान खान 'दबंग 3' में इस रियल लाइफ हीरो को कर रहे कॉपी


'भारत' में सलमान की लव इंटरेस्ट नहीं हैं दिशा पटानी, दिखेंगी इस रोल में

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk