कानपुर। सलमान-कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। सलमान के फैंस का इंतजार भी इसी के साथ अब खत्म हुआ। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत सलमान की पंच लाइन के साथ होती है। सलमान बोलते हैं, '71 साल पहले ये देश बना और उसी वक्त शुरु हुई मेरी कहानी।' ट्रेलर की इस शुरुआती लाइन के बाद फिल्म की स्टोरी फ्लैशबैक में जाती है। जहां सलमान खान एक सर्कस के स्टेज पर आग चलती हुई रिंग में से बाइक कुदाते हुए बाहर निकलते हैं। उसी सर्कस में काम करने वाली दिशा संग सलमान रोमांस भी करते दिखे हैं।
bharat trailer: एक मिडिल क्लास इंसान की कहानी में सलमान,दिशा-कैटरीना दोनों संग करते दिखे रोमांस
अब तक मिल चुके इतने व्यूज
कहानी फ्लैशबैक में थोड़ा आगे बढ़ती है और कैटरीना की एंट्री होती है। कैटरीना एक सरकारी दफ्तर में काम करने वाली मिडिल क्लास महिला होती हैं। वहीं सलमान उनसे प्यार कर बैठते हैं। इसके बाद भारत-पाकिस्तान विभाजन का सीन दिखाया जाता है जिसमें जैकी श्राॅफ नन्हें सलमान को कुछ समझाते दिख रहे हैं। इस ट्रेलर को ताबड़तोड़ व्यूज भी मिले हैं। सलमान के फैंस इस ट्रेलर का इंतजार काफी दिन से कर रहे थे। ट्रेलर के रिलीज होते एक घंटा भी नहीं हुआ कि इसे 5 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं। वहीं फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो ये 5 जून को रिलीज होगी।
bharat trailer: एक मिडिल क्लास इंसान की कहानी में सलमान,दिशा-कैटरीना दोनों संग करते दिखे रोमांस

तस्वीरें: 'भारत' के नए पोस्टर में सलमान जवान से अधेड़ हुए, कैटरीना और दिशा पटानी का लुक भी रिवील


सलमान खान पर फिदा हुईं ये हाॅलीवुड एक्ट्रेस, अब गर्लफ्रेंड यूलिया का क्या होगा

इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में हैं व्यस्त
वहीं इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली फिलम 'दबंग 3' की शूटिंग में भी बिजी हैं। शूटिंग के सेट पर से लगातार कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें एक्टर अभिनय करते दिख रहे हैं। मालूम हो 'दबंग 3' के पहले सीन की शूटिंग सलमान के बर्थप्लेस इंदौर में हुई। इंदौर के महेश्वर में उनके दादा जी बतौर पुलिसकर्मी तैनात रहा करते थे। फिल्म का टाइटल साॅन्ग 'हुड़-हुड़ दबंग' का शूट भी वहां के एक घाट पर पूरा हुआ। 'भारत' 5 जून को रिलीज होगी तो 'दबंग 3' इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है।
bharat trailer: एक मिडिल क्लास इंसान की कहानी में सलमान,दिशा-कैटरीना दोनों संग करते दिखे रोमांस

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk